Corona Mumbai: कोरोना मरीजों के की मदद के लिए आगे आए ''ड्रीम गर्ल'' डायरेक्‍टर राज शांडिल्‍य, खोले अपने ऑफिस के दरवाजे

4/24/2021 9:04:54 AM

मुंबई: इस समय पूरा देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से डरा हुआ है। महाराष्ट्र , दिल्ली समेत कई जगहों पर कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। आलम तो ये हैं हाॅस्पिटल में बेड्स, ऑक्सीजन और दवाइयों तक की कई आ गई है। हालांकि ऐसे में कई लोग पीड़ितों की मदद को आगे आ रहे हैं। जहां कुछ लोग खाने का इंतजाम कर रहे हैं तो कुछ ऐसे हैं जो दवाइयों को अरेंज कर रहे हैं।

PunjabKesari

ऐसी खबरें आ रही हैं कि महाराष्‍ट्र के कुछ हिस्‍सों में मरीजों के लिए हॉस्पिटल बेड्स कम पड़ रहे हैं। इस संकट को देखते हुए फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' के डायरेक्‍टर राज शांडिल्‍य अपनी तरफ से मदद की शुरुआत की है। उन्होंने कोविड 19 मरीजों के दिए अपने  Think Ink Picturez ऑफिस के दरवाजे खोल दिए हैं। उन्‍होंने कहा कि उनके मुंबई के अंधेरी में स्थित इस ऑफिस में सोशल डिस्‍टेंसिंग को फॉलो करते हुए 15 बेड पड़ सकते हैं।उन्‍होंने बताया कि वह अभी मनाली में हैं लेकिन जरूरतमंद उन्‍हें इनबॉक्‍स में कॉन्‍टेक्‍ट नंबर भेज दें ताकि वह अपना बेस्‍ट दे सकें। 


PunjabKesari

राज ने ट्वीट कर लिखा- 'मैं अपना थिंक इंक पिक्‍चर्स ऑफिस वायरस के मरीजों की देखभाल के लिए दे रहा हूं। मैं आवश्‍यकताओं को प्रदान करने की पूरी कोशिश करूंगा। डायरेक्‍टर के इस कदम की काफी तारीफ हो रही है।'

PunjabKesari

बता दें कि साल 2020 में शाहरुख खान ने भी अपने खार स्थित पुराने दफ्तर को कोविड-19 सेंटर में तब्दील करने के लिए बीएमसी को सौंपा था। इसके अलावा एक्टर सोनू सूद ने अपने जुहू स्थित होटल में फ्रंटलाइन वर्कर्स के रहने की व्यवस्था की थी। इतना ही नहीं डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी फ्रंटलाइन वर्कर्स कहलाए जानेवाली पुलिस के लिए अपनी कुछ प्रॉपर्टीज में रहने की व्यवस्था की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News