Dream Girl 2 teaser: पठान ने पूजा को वेलेंटाइन डे पर किया विश! रिलीज डेट की अनाउंस

2/14/2023 11:38:29 AM

मुंबई। साल की मोस्ट अवेटेड कॉमेडी एंटरटेनर आयुष्मान खुराना स्टारर ‘ड्रीम गर्ल 2’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी आ गई है। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। बीते सोमवार को आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया कि ड्रीम गर्ल की पूजा वापस आ गई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर कर अपने फैन्स को रिलीज डेट की जानकारी भी दी।

एक्टर के अपने इंस्टा पर शेयर किए गए टीजर में आयुष्मान उर्फ ​​पूजा को बैकलेस लहंगा पहने हुए फोन  पर 'पठान' के शाहरुख खान से बात करते हुए सुना जा सकता है। टीज़र को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "ब्रेकिंग न्यूज: @pooja___dreamgirl वापस आ गई है! #7 को साथ में देखेंगे! #DreamGirl2 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।" बता दें कि टीज़र में, आयुष्मान खुराना का चेहरा रिवील नहीं किया गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

बालाजी टेलीफिल्म्स ‘ड्रीम गर्ल 2’ सक्सेसफुल फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। पहली इंस्टॉलमेंट बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी और इसकी यूनिक स्टोरी और आयुष्मान की दमदार परफॉर्मेंस को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में आयुष्मान को एक ऐसे शख्स के रूप में दिखाया गया था जो औरत की आवाज की नकल कर सकता है और इस कॉन्सेप्ट को दर्शकों ने पसंद किया था।

फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, ​​विजय राज, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह होंगे। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है और एकता आर कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi