ड्रीम गर्ल 2: ईद के खास मौके पर क्या पूजा कराने वाली है अपने चांद से मुखड़े का दीदार

4/19/2023 12:11:04 PM

नई दिल्ली। सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म ड्रीम गर्ल के फैन्स इसके सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म की अपकमिंग प्रोमोशनल वीडियो को लेकर हर तरफ एक बातें होने लगी है।

 

वहीं हर किसी के मन में जो एक सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है वो यह कि क्या आयुष्मान खुराना द्वारा निभाया गया किरदार पूजा आखिरकार वीडियो में अपना चेहरा दिखाएगी। अपनी बेहतरीन वॉइस मिमिक्री स्किल्स के लिए जाना जाने वाला ये किरदार फैन्स का पसंदीदा बन गया है, और अब दर्शक उत्सुकता के साथ उस पल का इंतजार कर रहें है जब उन्हें आवाज के पीछे के चेहरे का दीदार होगा।

 

लेकिन फैंस केवल यही नहीं सोच रहे हैं, क्योंकि बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार कौन होगा जो पूजा को कॉल करेगा, यह सवाल भी दर्शकों के मन में घर कर रहा है। पिछले 2 वीडियो में पूजा को वैलेंटाइन्स डे पर पठान और होली पर रॉकस्टार जैसे स्टार्स के कॉल आए थे। और अब, जैसे-जैसे ईद का त्योहार नजदीक आ रहा है, इस बात की अटकलें तेज होती जा रही हैं कि इसी कड़ी में अगला कौन होगा। कुछ फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि यह कोई और नही बल्की खुद भाईजान सलमान होंगे। वैसे अगर फैन्स का ये अंदाजा सच होता है तो निश्चित ही अपने शानदार व्यक्तित्व और लंबी फैन फॉलोइंग के साथ भाईजान ड्रीम गर्ल 2 वीडियो के लिए एक एक्साइटिंग एडिशन होंगे। लेकिन अगले प्रमोशनल वीडियो के रिलीज होने तक फैंस को दिल थाम कर ये जानने का इंतजार करना होगा।

 

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की ड्रीम गर्ल 2 साल की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक है, और हर बीतते दिन के साथ फिल्म का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में क्या पूजा आखिरकार अपना चेहरा दिखाएगी? उसे कॉल करने वाला अगला सुपरस्टार कौन होगा? ये जानने के लिए फैंस को ईद तक का इंतजार करना होगा। एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह 7 जुलाई 2023 को रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News