प्रियंका की मां Dr Madhu Chopra के कॉस्मेटिक क्लिनिक को हुए पूरे 14 साल, मनाया जश्न

2/28/2022 2:18:53 PM

नई दिल्ली। स्टूडियो एस्थेटिक अग्रणी वन-स्टॉप डेंटोफेशियल क्लीनिकों में से एक होने की प्रतिष्ठा का दावा करता है। पावरहाउस महिला डॉ. मधु चोपड़ा और डॉ. नीतिका मोदी के नेतृत्व में, क्लिनिक ने व्यवसाय में 14 सफल वर्ष पूरे करने का मील का पत्थर हासिल किया है।

 

उसी पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, स्टूडियो एस्थेटिक के एमडी, डॉ मधु चोपड़ा ने कहा, "स्टूडियो एस्थेटिक की स्थापना 2008 में डॉ अशोक चोपड़ा और मैंने मुंबई में कॉस्मेटोलॉजी में विश्व स्तरीय तकनीकों को लाने की बहुत आशा और सपनों के साथ की थी। . यहां हम फैब को फिट और शानदार बनाते हैं !! अत्यधिक पेशेवर कर्मचारी जो अत्यधिक गोपनीयता का वादा करते हैं। स्टूडियो एस्थेटिक में, आप इसे चाहते हैं? आप इसे प्राप्त करते हैं। फिर आप इसे दिखाते हैं !!!”

 

इसी तरह, स्टूडियो एस्थेटिक की निदेशक, डॉ नीतिका मोदी ने कहा, "हम स्टूडियो एस्थेटिक में बहुत उत्साहित हैं क्योंकि हम अपनी 14 वीं वर्षगांठ मनाते हैं। हम देश में कुछ सबसे खूबसूरत चेहरों और मुस्कानों के निर्माण के लिए जिम्मेदार हैं। हम प्राकृतिक और पूरी तरह से आप बनने वाले सौंदर्यशास्त्र को प्रेरित, आकांक्षा और बनाना जारी रखेंगे। जैसे ही हम 15 वें वर्ष में प्रवेश करते हैं, हम दंत चिकित्सा के पूरे क्षेत्र से लेकर कॉस्मेटोलॉजी तक सर्जिकल सहित हमारे सभी उपचारों के लिए एक समग्र दृष्टिकोण बनाना जारी रखते हैं। गैर-सर्जिकल और इंजेक्शन योग्य।" "डॉ अशोक चोपड़ा, हमारे संस्थापक, नवीनतम तकनीक में निवेश करने में विश्वास करते थे, और हम उनके नक्शेकदम पर चलना जारी रखते हैं। डॉक्टरों की एक विश्व स्तरीय टीम द्वारा दिए गए अत्याधुनिक उपचारों से लैस, हम डेंटोफेशियल सौंदर्यशास्त्र में खेल को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। राजधानी, “उसने आगे कहा।

 

इस शानदार मौके को सेलिब्रेट करने के लिए पार्टनर्स ने शहर में एक इंटिमेट पार्टी का आयोजन किया। प्रेरणा जोशी, पूजा बनर्जी और कुणाल, अनुषा दांडेकर और गौरव, सिद्धार्थ चोपड़ा, बेला सहगल सहित विभिन्न उद्योगों की प्रमुख हस्तियों ने सालगिरह को चिह्नित करने के लिए वाइन और पनीर सोरी की शोभा बढ़ाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News