दहेज उत्पीड़न मामला:मुश्किलों में टीवी एक्टर जयन एस,  केरल हाई कोर्ट ने दिए सरंडर करने के निर्देश

7/10/2021 2:48:09 PM

मुंबई: टीवी एक्टर जयन एस यानि आदित्यन पर हाल ही में उनकी पत्नी अम्बिली देवी ने दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था। वहीं अब हाई कोर्ट ने इस मामले में केरल एक्टर को 13 जुलाई तक पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करने के निर्देश दिए हैं।  कोर्ट ने कहा कि गिरफ्तार करने और उनसे पूछताछ करने के बाद उन्हें एक लाख रुपए का मुचलका भरने के बाद  जमानत पर रिहा कर दिया जाएगा।

अदालत द्वारा रखी अन्य शर्तों के तहत वह जरूरत पड़ने पर जांच अधिकारी के समक्ष पेश होंगे, जांच और मामले की सुनवाई में सहयोग करेंगे, वह प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से मामले में किसी भी गवाह को धमका नहीं सकते, सबूतों के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे और वह अलग रह रही अपनी पत्नी के आवास पर नहीं जाएंगे। इतना ही नहीं कोर्ट ने कहा कि एक्टर अपनी शादीशुदा जिंदगी के संबंध में किसी भी चैनल या सोशल मीडिया पर कोई साक्षात्कार नहीं देंगे और न ही कोई अपमानजनक टिप्पणी करेंगे। 

बता दें कि जयन एस की पत्नी ने उन पर आरोप लगते हुए कहा था  कि एक्टर उनके सोने के जेवर और उनके खाते में 10 लाख रुपए का दुरुपयोग किया।  उनका मानसिक एवं शारीरिक उत्पीड़न किया।

उन्होंने दावा किया कि एक्टर ने पैसे मांगते हुए उनके साथ गाली गलौच की और उन्हें गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी। वहीं जयन एस ने अपनी याचिका में दावा किया कि उन्हें मामले में झूठे तरीके से फंसाया गया है क्योंकि उन्होंने एक अन्य व्यक्ति के साथ अम्बिली की लगातार व्हाट्सऐप चैट और वीडियो कॉल पर आपत्ति जताई थी।

जयन एस ने जनवरी 2019 में अम्बिली देवी से शादी की थी। इसी साल नवंबर में कपल एक बेटे का पेरेंट्स बना है।  दोनों की दूसरी शादी है और देवी का पहली शादी से भी एक बेटा है।
 

 

Content Writer

Smita Sharma