अदनान सामी के इंस्टाग्राम छोड़ने के फैसले के बाद उनके फैंस और नेटिजेन्स ने किए ढेरों मैसेज, कहा-''#DontSayAlvida''

7/22/2022 1:45:57 PM

मुंबई: हाल ही में सिंगर अदनान सामी ने अपने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की थी। ये फोटोज सोशल मीडिया पर हर तरफ आग की तरह फैल गई।

PunjabKesari

 

हालांकि इसके बाद फिर पद्म श्री अवॉर्ड हासिल कर चुके सिंगर और कंपोजर अदनान सामी ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट्स को डिलीट कर दिए। इस हफ्ते की शुरूआत में अलविदा कहते हुए एक तस्वीर शेयर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

 

अदनान की इस अलविदा पोस्ट से उनके फैंस के बीच खलबली मच गई जिसके बाद उनके फैन्स और इंस्टाग्राम यूजर्स ने उन्हें मैसेज और कंमेंट कर इंस्टाग्राम न छोड़ने की रिक्वेस्ट की है।   

PunjabKesari

अदनाम सामी के कुछ फैंस ने तो अपनी चिंता जाहिर करते हुए उनसे ऐसा करने की वजह भी पूछी। उनके एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा- 'वाय' तो कुछ और ने कमेंट किया- 'वाट हैंपेंड सर, होप आप ठीक हैं, टेक केयर'। यही नहीं सोशल मीडिया पर हर तरफ #DontSayAlvida हैशटैग ने तूफान ला दिया है।

PunjabKesari

अदनान के कुछ और एडमायर्स ने "सर हम आपको मिस करते हैं प्लीज अलविदा न कहें", "अरे, अदनान सामी ने वास्तव में मेरे बचपन को आकार दिया, प्लीज #DontSayAlvida", "यह सच नहीं हो सकता, प्लीज #DontSayAlvida", कुछ इस तरह के मैसेज कंमेंट सेक्शन में किए  है। 

PunjabKesari

साफ है अदनान के फैंस उनके सोशल मीडिया छोड़ने के फैसले से काफी दुखी है। ऐसे में हम आशा करते हैं कि यह ट्रेंडिंग हैशटैग काम करे और सबके पसंदीदा सिंगर अदनान सामी अपने लॉयल फैंस के खातिर इंस्टाग्राम छोड़ने का अपना फैसला बदल दें।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News