डंकी ड्रॉप 6: दिलजीत दोसांझ का ''बंदा'' गाना हुआ रिलीज, म्यूजिक लवर्स के लिए तोहफा!

12/19/2023 2:10:45 PM

नई दिल्ली। वहीं दूसरी तरफ 22 दिसंबर को राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई दिल छू लेने वाली और आकर्षक दुनिया को देखने के लिए तैयार दर्शकों के लिए, डंकी के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया गाना, डंकी ड्रॉप 6, जिसका टाइटल बंदा है, पेश किया है।

'बंदा' नाम का ये गाना एक जोशीला ट्रैक है जो फैन्स और ऑडियंस को फिल्म में शाहरुख खान के किरदार हार्डी से रूबरू कराता है। इस गाने को दिलजीत दोसांझ ने गाया है जबकि गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम ने दिया है।

शाहरुख खान का इंट्रोडक्शन सॉन्ग निश्चित रूप से प्रशंसकों और दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट लेकर आएगा।

वैसे दर्शकों का उत्साह एडवांस बुकिंग विंडो पर साफ देखा जा रहा है, जहां फिल्म ने पहले ही रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है और कई बड़ी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।

डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

 

Content Editor

Varsha Yadav