''न मैं बीफ खाती हूं, न ही किसी तरह का रेड मीट''..कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार के आरोपों पर कंगना ने दी सफाई, बोलीं-''हिंदू होने पर गर्व''

4/8/2024 12:18:34 PM

मुंबई: हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत नेआए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने आरोप लगाया था कि कंगना रनौत ने पिछले दिनों कहा था कि वो बीफ खाती है।

 

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट मुताबिक वडेट्टीवार ने कहा-'बीजेपी ने उन कंगना रनौत को टिकट दिया जिन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उन्हें बीफ पंसद है और वो खाती हैं। अब कंगना ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। 

 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- 'मैं बीफ या किसी प्रकास का रेड मीट का सेवन नहीं करती। यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही है मैं दशकों से यौगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली का प्रचार कर रही हूं।'  उन्होंने आगे कहा-'ऐसी रणनीति मेरी छवि खराब करने के लिए काम में नहीं आएगी क्योंकि लोग मुझे जानते हैं कि मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं और कोई भी चीज उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकती। जय श्री राम।'

 


बता दें कि कंगना रनौत को लेकर आए दिन आपत्तिजनक टिप्पणी की जा रही है या फिर कोई दावा किया जा रहा है।कांग्रेस की नेता सुप्रिया श्रीनेत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रनौत और उनके निर्वाचन क्षेत्र  मंडी को जोड़कर आपत्तिजनक पोस्ट की थी. हालांकि, इसको लेकर श्रीनेत ने कहा था कि उन्होंने ये पोस्ट नहीं की है।

Content Writer

Smita Sharma