किंग खान को सिंबा से खतरा, रणवीर के हाथ लग गई बड़ी फिल्म

4/8/2019 3:53:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अब हर निर्देशक की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। वहीं, अब खबरें हैं कि सुपरहिट और पॉपुलर सीरीज 'डॉन' की तीसरी फिल्म रणवीर के हाथ लग गई है। जब भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के डॉन की बात आती है तो सबसे पहले दिमाग में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान का नाम आता है। दोनों ने पर्दे पर इस तरह से डॉन के किरदार को पेश किया है कि लोग किसी दूसरे कलाकार को सोच ही नहीं पाते हैं।

खबरों के मुताबिक शाहरुख ने 'डॉन 3' में काम करने से इंकार कर दिया है, जिस कारण निर्माता रणवीर से बात कर रहे हैं। दरअसल, रणवीर ने जोया अख्तर के साथ 'दिल धड़कने दो' और 'गली बॉय' जैसी फिल्में की हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं।

इसके साथ-साथ दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग बन गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट जल्द ही 'डॉन 3' के लिए रणवीर सिंह के लिए साइन कर सकता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों 83 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के लिए पूरी स्टार कास्ट धर्मशाला में है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर की फिल्म 'गली बाॅय' हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई थी। इसके अलावा रणवीर जल्द ही करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणवीर के अलावा करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

 

Neha