शुरु हुई ''सिडनाज'' के साॅन्ग की शूटिंग! इंटरनेट पर छाईं सिद्धार्थ-शहनाज की ये तस्वीरें

3/14/2020 12:03:36 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' चाहे खत्म हो गया लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट्स आए दिन चर्चा में रहते हैं। बिग बाॅस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच की प्यार भरी दोस्ती भी देखने को मिली। पारस-माहिरा, शहनाज-सिद्धार्थ, हिमांशी-आसिम की प्यारी दोस्ती को आज भी लोग मिस कर रहे हैं। हर किसी की जर्नी ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। वहीं शहनाज-सिद्धार्थ 'की बिग बॉस 13' की जर्नी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

शहनाज-सिद्धार्थ की नोक-झोंक को फैंस ने इस कदर पसंद गया कि #SidNaaz ट्रेंड होने लगा। जहां पारस-माहिरा का साॅन्ग बारिश रिलीज हो गया है। वहीं हिमांशी आसिम का साॅन्ग भी जल्द होने वाला है। सिडनाज फैंस भी सिद्धार्थ और शहनाज को एक-साथ देखना चाहते हैं। वहीं अब लग रहा है कि उनकी ये खुवाहिश भी पूरी हो गई है। हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुई हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में जहां सिद्धार्थ पूल में दिख रही हैं। वहीं शहनाज ब्लू साड़ी में दिख रही हैं। इस दौरान शहनाज के बाल गीले हैं। हालांकि सामने आईं इन तस्वीरों में दोनों एक-साथ नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ-शहनाज की इन तस्वीरों को देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों अपने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं। 

 

बता दें कि शहनाज इन दिनों रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में अपना दुल्हा ढ़ूढ रही हैं। वहीं खबरें हैं कि शो जल्द ही बंद हो रहा है। वहीं दोनों जल्द ही मिर्ची टाॅप 20 अवार्ड शो में एक जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देंगे। 

 

View this post on Instagram

Hayeee she looks like 2 years ago shehnaaz😍🖤 #shehnaazians #shehnaazgill #ShehnaazGill @shehnaazgill

A post shared by Shehnaaz💕 (@flipper_doll) on

Smita Sharma