CBI जांच में डाॅक्टर का खुलासा-'मुंबई पुलिस के कहने पर जल्दबाजी में कर दिया सुशांत का पोस्टमॉर्टम'

8/22/2020 4:42:35 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई कर रही है। वीरवार रात को मुंबई पहुंची सीबीआई टीम ने शुक्रवार को बांद्रा पुलिस से इस केस से जुड़ी सारी फाइलें,सुशांत की बाॅडी के कपड़े, जूस का गिलास, 56 बयान समेत कई चीजें ले ली थी।

PunjabKesari

सीबीआई को शुक्रवार दोपहर बाद ही सुशांत की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई थी, जिसके बाद शनिवार को एक टीम कूपर अस्‍पताल पहुंची। अस्‍पताल में सुशांत की अटॉप्‍सी करने वाले 5 डॉक्‍टरों से पूछताछ की जा रही है। अटॉप्‍सी रिपोर्ट में कई तरह की खामियां निकलकर आई हैं। हाल ही खबर आई है कि पोस्‍टमॉर्टम करने वाले डॉक्‍टरों ने इस केस में एक बड़ा खुलासा किया है।

PunjabKesari

टाइम्‍स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, जब सीबीआई की टीम ने डॉक्‍टरों से पूछा कि सुशांत की अटॉप्‍सी करने में इतनी जल्‍दबाजी क्‍यों दिखाई गई, तो इनमें से एक डॉक्‍टर ने कहा कि उनसे मुंबई पुलिस से ऐसा करने को कहा था। 

 

PunjabKesari

बता दें क‍ि 14 जून की सुबह सुशांत की लाश उनके बेडरूम में पंखे से लटकी हुई मिली थी, जिसके बाद 14 जून की रात को ही सुशांत का पोस्‍टमॉर्टम कर दिया गया।इससे पहले 'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम उनकी बड़ी बहन मीतू सिंह की रिक्वेस्ट पर उसी दिन करवाया गया था।

PunjabKesari

इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि पोस्टमॉर्टम के वक्‍त सुशांत के बहनोई ओपी सिंह भी वहां मौजूद थे। पोस्टमॉर्टम पूरा होने में लगभग 90 मिनट लगे थे। डॉक्टर ने यह भी बताया कि ऐसा कोई नियम नहीं है जिसके तहत रात में पोस्टमॉर्टम नहीं किया जा सकता और मुंबई में रात में भी पोस्टमॉर्टम किए जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News