चाइल्ड सेक्स अब्यूज़ केस:''डॉक्टर स्ट्रेंज'' एक्ट्रेस Zara Phythian 8 साल तो पति 14 साल तक खाएंगे जेल की हवा, सजा सुन रो पड़े हसबैंड

5/17/2022 7:56:43 AM

लंदन: मार्वल सिनेमा 'डॉक्टर स्ट्रेंज' एक्ट्रेस ज़ारा फ़िथियन (Zara Phythian) को सोमवार को नॉटिंघम क्राउन कोर्ट ने  8 साल जेल की सजा सुनाई। बताया जाता है कि अब्यूज़ का यह मामला साल 2005 और 2008 से जुड़ा है।उन्हें 13 से 15 साल की बच्ची के साथ सेक्शुअल अब्यूज़ मामले में दोषी पाया गया। Zara Phythian सोमवार को नॉटिंघम क्राउन कोर्ट में पेश हुईं और जूरी ने उन्हें दोषी पाते हुए ये सजा सुनाई।  

PunjabKesari


पति को मिली 14 साल की सजा

ज़ारा फाइथियन के हसबैंड Victor Marke को उसी पीड़िता को प्रताड़ित करने और दूसरी अन्य लड़की के साथ अश्लील व्यवहार करने के आरोप में 14 साल जेल की सजा मिली। दोनों अब यौन अपराधियों के रजिस्टर पर साइन करेंगे और उन्हें आगे फिर से कभी भी उन्हें बच्चों के साथ काम करने की मनाही होगी।  

PunjabKesari

दोनों को सुनाई गई एक-साथ सजा

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर के हसबैंड Marke पब्लिक गैलरी में लोगों को देखकर रो पड़े। दूसरी तरफ एक्ट्रेस एक सीट पर बैठ गईं और बेचैन नजर आ रहे अपने हसबैंड की ओर देखा। वह पब्लिक गैलरी में किसी की तरफ देखते हुए वेव करते हुए मुस्कुराईं।

PunjabKesari

 

Marke को रोता देख जज मार्क वाटसन ने कहा कि मार्के 'दुर्व्यवहार के पीछे प्रेरक शक्ति' थे। जज मार्क वाटसन ने मार्के से कहा- मैं आपको दुर्व्यवहार के पीछे प्रेरक शक्ति के रूप में मानता हूं। आप पहली घटना के बारे में साफ साफ जानते हुए भी एक सोए व्यक्ति का नाटक करते रहे। सज सुनाते हुए जज मार्क वाटसन ने कपल से कहा कि उनका मानना है कि जॉइंट विक्टिम के सेक्शुअल अब्यूज़ की शुरुआत प्री प्लांड थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News