2 साल बाद कैमरे के सामने आकर यूं घबरा गई ये एक्ट्रैस, जानें क्या है वजह

9/16/2017 12:24:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीया मिर्जा को उनके ग्लैमरस लुक और किरदारों के कारण फैंस काफी पसंद करते हैं। कहा जा रहा है कि दीया जल्द ही संजय दत्त की पत्नी मान्यता के रोल में नजर आने वाली हैं। राजकुमार हिरानी संजय दत्त की जिंदगी पर एक बायोपिक बना रहे हैं। फिलहाल फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है।

हाल ही में दीया ने फिल्म के लिए शूटिंग शुरू की, मगर ये अनुभव उनके लिए काफी डरावना रहा। दरअसल, दीया दो साल बाद किसी फिल्म के लिए कैमरा फेस कर रही थीं।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि, 'मुझे शूटिंग करने में मजा आया, लेकिन यह घबराहट भरा भी था क्योंकि दो साल बाद मैं फिल्म के सेट पर मौजूद थी। पहले दिन की शूटिंग वाली सुबह बहुत ज्यादा घबराहट वाली थी, लेकिन सभी ने मुझे बहुत सहज महसूस करवाया था। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दीया मिर्जा के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोइराला और करिश्मा तन्ना जैसे कलाकारों के शामिल होने की भी चर्चा है। वहीं संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं।  

बता दें कि साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीतने के बाद उन्होंने सन् 2001 में फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह दीवानापन, तुमको ना भूल पाएंगे, दम, परिणीता औऱ कुर्बान जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। साल 2014 में  'बॉर्न फ्री एंटरटेनमैंट' के बैनल तले उन्होंने फिल्म 'बॉबी जासूस' का निर्माण किया था।


.