दिल्ली में ''दीया और बाती हम'' फेम प्राची तेहलान के साथ बदसलूकी,बदमाशों ने नशे की हालत में किया कार का पीछा

2/3/2021 2:24:49 PM

मुंबई: टीवी सीरियल दिया और बाती हम में आरजू राठी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस प्राची तेहलान के साथ दिल्ली में बदसलूकी का मामला सामने आया है।प्राची तेहलान के साथ 4 लोगों द्वारा दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके में पीछा और छेड़छाड़ की। घटना के समय आरोपी नशे की हालत में थे।

ये घटना 1 फरवरी की रात की है। इस घटना के बाद प्राची ने पुलिस में शिकायत दर्ज की और अब चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपी 23 से 25 साल के बताए जा रहे हैं और व्यवसायी परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

खबरों की मानें तो प्राची तेहलान अपने पति के साथ रोहिणी में रहती हैं। उनके पति बिजनेसमैन हैं। घटना वाली रात को दोनों अपने रिश्तेदार के घर गए थे। वापस लौटते वक्त उनके साथ ये घटना हुई। बताया जा रहा है कि उन युवकों ने प्राची तेहलान की गाड़ी को ओवरटेक कर लिया और पीछा करते हुए अपशब्द बोलने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे। 

प्राची ने बताई हादसे की आपबीती

एक वेबसाइट से बात करते हुए इस घटना के बारे में प्राची ने कहा-यह हादसा मधुबन चौक के पास हुआ। हमने आगे जा रही कार से रास्ता मांगने के लिए हॉर्न बजाया, लेकिन उन लोगों ने रास्ता देने के बजाय घूरना शुरू कर दिया और बीच रास्ते में गाड़ी रोक दी। जब हमने उनकी कार को ओवरटेक करके जाना शुरू किया तो उन्होंने पीछा करना शुरू कर दिया। मेरे पति ने जान-बूझकर अलग रूट लिया, ताकि उन्हें पता न चले कि हम कहां रहते हैं। जब हम सोसाइटी के गेट पर पहुंचे तो अचनाक ही उन लोगों की कार वहां आ गई और हमें धमकाने लगे। गालियां देने लगे। उन्होंने सोसाइटी के अंदर तक हमें फॉलो किया और गालियां दीं।

 

काम की बात करें तो प्राची तेहलान ने टीवी शो 'दीया और बाती हम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इससे पहले वह बास्केट और नेट बॉल प्लेयर थीं। कॉमनवेल्थ गेम्स 2010 में प्राची तेहलान इंडियन नेटबॉल टीम की कप्तान रहीं। साल 2019 में प्राची ने बिजनेसमैन रोहित सरोहा  संग शादी रचाई थी। 
 

Smita Sharma