दूसरी बार पिता बने ''दीया और बाती हम'' फेम अनस रशीद,दादा-दादी की बाहों मेंसकून से सोता दिखा न्यूबाॅर्न बेबी

12/18/2020 12:52:18 PM

मुंबई: स्टार प्लस सीरियल 'दीया और बाती हम' फेम अनस राशिद हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। शो में सूरज का किरदार निभाने वाले अनस के घर बेबी बाॅय की किलकारी गूंजी है।

इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने बेटे की तस्वीरें शेयर कर दी। तस्वीर में न्यूबार्न बेबी अपने दादा-दादी की बाहों में सकून से सोता दिख रहा है। अनस ने अपने बेटे का नाम खाबिब अनस राशिद रखा है।

अनस ने तस्वीर शेयर कर लिखा-'मेरे पिता अपने पोते-'खाबिब अनस राशिद' के साथ। हम इस अवसर पर आपके सभी अमूल्य प्रेम और इच्छाओं के लिए धन्यवाद करते हैं।'

यह दूसरा मौका है जब अनस को पिता बनने हैं। अनस पिछले साल ही एक बेटी के पिता बने थे। एक्टक की बेटी का नाम इनायत रखा है,जिसका जन्म 12 फरवरी 2019 को हुआ था।  

बता दें कि साल 2017 में अनस ने फैंस को हैरान कर दिया था जब उन्होंने घोषणा की थी कि वह शादीशुदा आदमी हैं। एक्टर ने बताया था कि उन्होंने अपनी मां की पसंद की एक लड़की से शादी कर ली है, जो उनके गृहनगर मालेरकोटला से है।

काम की बात करें तो अनस को आखिरी बार दीया और बाती में नजर आए थे। दीया और बाती में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा वह कहीं तो होगा और क्या होगा निम्मो का जैसे शोज में नजर आए थे। 

Smita Sharma