बहुत जल्द शादी करने जा रही हैं ''दीया और बाती हम'' की ये एक्ट्रेस, शुरू हो गईं हैं रस्में

8/4/2020 4:17:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' में भाभो की बींदणी आरजू राठी का किरदार निभाने वाली प्राची तेहलान के फैंस के लिए खुशखबरी है। खबर है कि प्राची बहुत जल्द सात फेरे लेने जा रही हैं। बता दें प्राची 7 अगस्त को दिल्ली के बिजनेसमैन एंड वाइल्ड लाइफ सरंक्षणवादी रोहित सरोहा के साथ शादी रचाएंगी।


प्राची ने बताया कि 2 अगस्त को मेरी गौरी पूजा थी। रक्षाबंधन के दिन हमारी भात न्योतना हुई जहां हम मामा के घर न्यौता लेकर जाते हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि लॉकडाउन और कोरोना पैंडमिक के चलते ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग न होकर फैमिली और करीबियों के साथ सेलिब्रेट की जाएगी। शादी में 50 लोग ही शामिल होंगे। इस  दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा जाएगी। 


अपनी शादी की तारीख का जिक्र एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किया है। जिसमें लिखा, एक्ट्रेस प्राची तेहलान लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहित सरोहा के साथ शादी करने जा रही हैं। 


बता दें प्राची और रोहित की ये लव मैरिज होगी। कपल साल 2012 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। काम की बात करें तो प्राची ने साल 2016 में टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। टीवी के अलावा एक्ट्रेस कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

 

  
 
 

Edited By

suman prajapati