बहुत जल्द शादी करने जा रही हैं ''दीया और बाती हम'' की ये एक्ट्रेस, शुरू हो गईं हैं रस्में

8/4/2020 4:17:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' में भाभो की बींदणी आरजू राठी का किरदार निभाने वाली प्राची तेहलान के फैंस के लिए खुशखबरी है। खबर है कि प्राची बहुत जल्द सात फेरे लेने जा रही हैं। बता दें प्राची 7 अगस्त को दिल्ली के बिजनेसमैन एंड वाइल्ड लाइफ सरंक्षणवादी रोहित सरोहा के साथ शादी रचाएंगी।

PunjabKesari
प्राची ने बताया कि 2 अगस्त को मेरी गौरी पूजा थी। रक्षाबंधन के दिन हमारी भात न्योतना हुई जहां हम मामा के घर न्यौता लेकर जाते हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि लॉकडाउन और कोरोना पैंडमिक के चलते ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग न होकर फैमिली और करीबियों के साथ सेलिब्रेट की जाएगी। शादी में 50 लोग ही शामिल होंगे। इस  दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा जाएगी। 

PunjabKesari
अपनी शादी की तारीख का जिक्र एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किया है। जिसमें लिखा, एक्ट्रेस प्राची तेहलान लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहित सरोहा के साथ शादी करने जा रही हैं। 

PunjabKesari
बता दें प्राची और रोहित की ये लव मैरिज होगी। कपल साल 2012 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। काम की बात करें तो प्राची ने साल 2016 में टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। टीवी के अलावा एक्ट्रेस कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

 

  
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News