बेटे-बहू और पोती संग लक्ष्मी पूजन के लिए ''जलसा'' पहुंचे अमिताभ-जया, रेड सूट में खूब जचीं ''बच्चन बहू''

10/25/2022 9:26:53 AM

मुंबई: 24 अक्टूबर को पूरे देश में दीवाली का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स ने अपने परिवार के साथ इस त्योहार को धूमधाम से मनाया। पिछले कुछ दिनों में हमने कई दीवाली पार्टियों को होते देखा है। बॉलीवुड हस्तियां इन पार्टियों में अपने बेहतरीन एथनिक आउटफिट पहनकर शिरकत करती रही हैं। इन पार्टियों मेंकैटरीना कैफ, विक्की कौशल, करण जौहर, सारा अली खान, अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। वहीं बीती रात बच्चन हाउस में दीवाली का जश्न देखने को मिला। बच्चन परिवार को लक्ष्मी पूजा और दीवाली पार्टी के लिए 'जलसा' में  पहुंचे।

अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन के साथ जलसा में पहुंचे। इस दौरान अभिषेक बच्चन ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं। वहीं अमिताभ उनके बगल में बैठे दिख रहे हैं। ऐश सासू मां जया और बेटी आराध्या संग बैक सीट पर बैठी हैं।

लुक की बात करें तो अभिषेक ने नीले रंग का कुर्ता पहना था जबकि अमिताभ बच्चन हल्के नीले रंग के कुर्ते में शॉल के साथ शाही लग रहे थे। जया बच्चन ने दीवाली पार्टी के लिए मल्टी कलर का कुर्ता पहना था।

ऐश्वर्या राय बच्चन रेड सूट में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया। आराध्या पिंक सूट में प्यारी लग रही थीं। बच्चन परिवार की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो अभिषेक इस समय आर बाल्की की फिल्म 'घूमर' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं ऐश हाल ही में फिल्म निर्माता मणिरत्नम की तमिल फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में नजर आई थीं। 'पोन्नियिन सेलवन' ने बाॅक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। अमिताभ बच्चन के काम की बात करें तो उनकी फिल्म गुडबाय हाल ही में रिलीज हुई है। वहीं जया बच्चन जल्द ही रणवीर-आलिया के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma