महिलाओं को लेकर मुकेश खन्ना के विवादित बयान पर दिव्यांका ने जताई आपत्ति, सोना मोहापात्रा ने एक्टर को बताया ''पिछड़ी सोच वाला''

11/2/2020 12:43:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल के मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने विवादित ट्विट्स के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं। बीते दिनों मुकेश ने मी-टू मामले को लेकर महिलाओं पर तंज कसा था, जिसे लेकर वो काफी ट्रोल हुए। वहीं अब एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और सोना मोहपात्रा ने औरतों के लिए उनका ऐसा बयान देख उन्हें मंदबुद्धि और पुराने ख्यालों वाला बताया है। 

 

दिव्यांका बोलीं ने मुकेश खन्ना के बयान की निंद करते हुए ट्वीट कर लिखा, जब ऐसे सम्मानित जगहों पर बैठे लोग ऐसे बयान देते हैं तो शर्मिंदगी महसूस होती है। औरतों के लिए ये गुस्सा किसी पुरानी याद का नतीजा हो सकता है। संदेह का लाभ देने का यही एक विचार मेरे मन में है। मुकेश जी, पूरे सम्मान के साथ मैं आपके बयान की निंदा करती हूं।

वहीहं सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी एक्टर पर तंज करते हुए लिखा, हां, इन महाशय के हिसाब से पुरुष कभी घर में औरतों या बच्चों का शोषण नहीं करते हैं। इन्हें नजरंदाज किया जाना चाहिए, ये मंदबुद्धि हैं। दुख की बात ये है कि हमारे इर्द-गिर्द ऐसी पिछड़ी सोच वाले दिमाग हर जगह हैं। पर हम सैनिक तैनात हैं। बदलाव धीमा है, पर यह आ रहा है।


बता दें मुकेश खन्ना ने अपने वीडियो में कहा था, ''औरत की रचना अलग होती है और मर्द की अलग होती है। औरत का काम होता है घर संभालना, जो माफ करना मैं कभी-कभी भूल जाता हूं। प्रॉब्लम कहां से शुरू हुई है मीटू की, जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया। आज औरत मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बात करती हैं।"


हालांकि इस वीडियो के बाद एक्टर ने अपनी सफाई भी दी थी। उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, "मुझे सचमुच हैरानी हो रही है कि मेरे एक स्टेटमेंट को बहुत ही गलत तरीके से लिया जा रहा है। मुझे औरतों के खिलाफ बताया जा रहा है। जितनी इज्जत मैं नारियों की करता हूं, शायद ही कोई करता होगा।"

suman prajapati