हाथ में गन लेकर दिव्यांका ने दिखाया अपना धाकड़ लुक, तस्वीरें देख किसी ने बोला ''रिवॉल्वर रानी'' तो किसी ने ''राउडी गर्ल''

7/22/2020 1:34:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनका हर छोटा सा पोस्ट सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने धाकड़ लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे है और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दे दिव्यांका की ये तस्वीरें थ्रोबैक हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस हाथों में गन लिए हुए नजर आ रही हैं और कर्ली हेयर्स में जबरदस्त लग रही हैं। हाथों में पिस्तौल लेकर हसीना  कई तरह के पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा,' राउडी लोला. लंदन में. रोल और विद्या।' अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस एक्टिंग की कला सीखते हुए टीम के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।  

PunjabKesari


एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस खूब पसंद आ रही हैं। ये तस्वीरें देखते हुए एक फैन ने लिखा, 'रिवॉल्वर रानी', दूसरे ने लिखा, आप हर लुक में खूबसूरत लगती हैं। अन्य एक ने लिखा, 'गब्बर.'

PunjabKesari
 
 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News