मां बनने वाली हैं दिव्यांका त्रिपाठी?, जानें सोशल साइट पर शेयर हुई तस्वीर की पूरी सच्चाई

4/30/2018 12:54:50 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने मां बनने की घोषणा कर दी है। दरअसल, कुछ घंटे पहले ही दिव्यांका ने सोशल साइट पर एक ऐसे वीडियो शेयर किया है जिससे ये साफ जाहिर हो जाता है कि दिव्यांका और विवेक दहिया जल्द ही अपने फैंस को खुशखबरी दे सकते है। 

PunjabKesari

दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जिस वीडियो को साझा किया है, उसमें उनके पति विवेक और कुछ दोस्त भी नजर आ रहे है और सभी के हाथों में बच्चों से जुड़ी हुई कोई ना कोई चीज दिख रही है।

PunjabKesari

इस वीडियो को साझा करने के साथ-साथ दिव्यांका ने लिखा है कि, ‘बेबी ऑन द वे’। वीडियो में विवेक के हाथों में दूध की बॉटल नजर आ रही है तो वहीं दिव्यांका के हाथों में आइस कैंडी नजर आ रही है।

PunjabKesari

वैसे इस वीडियो को देखकर हर कोई खुश हुआ लेकिन खुशी को दिव्यांका के पति विवेक ने जल्द ही खत्म भी कर दिया। विवेक ने सोशल साइट पर एक वीडियो को शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि दिव्यांका प्रेग्नेंट नहीं है। दरअसल दिवेक अपने खास दोस्त किरण और नेहा के बेबी शॉवर पार्टी में गए थे और ये वीडियो इस पार्टी का ही है।

PunjabKesari

बता दें कि दिव्यांका इन दिनों स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें‘ में नजर आती है। साल 2016 में दिव्यांका और विवेक शादी के बंधन में बंधे थे। वैसे फैंस को दिव्यांका और विवेक द्वारा गुडन्यूज का बेसब्री से इंतजार है। 

To the soon to be parents- Kiran and Neha.. All the very best for a hassle free pregnancy. Not long left now before your package arrives so hold on tight. Lots of love, now and always #BabyShowerBlessings by Vivek chachu 😊 P.s added a soothing background for baby viewing! He/she can watch it on loop and increase my views and see how excited we are to have him/her in this world! 🌍

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News