ब्लैक ब्यूटी बन डांस दीवाने के सेट पर दिव्यांका की धांसू एंट्री, नेट टाॅप में ''इश्तिा बहू'' का दिखा बोल्ड लुक

9/13/2021 3:24:38 PM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री की चहेती बहू इश्तिा यानि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। कांजीवरनम साड़ी से लेकर सूट और वेस्टर्न ड्रेस को दिव्यांका बखूबी से कैरी करती हैं। इसी बीच दिव्यांका की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। दिव्यांका की ये तस्वीरें डांस दीवाने के सेट से सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दिव्यांका का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

ब्लैक ब्यूटी बनी दिव्यांका की इन तस्वीरों पर फैंस मर मिटे हैं। लुक की बात करें तो दिव्यांका ने ब्लैक कलर का नेट टाॅप कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग पैंट और ब्लेजर में नजर आ रही हैं।

दिव्यांका ने अपने लुक मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। रेड लिपस्टिक दिव्यांका के इस लुक को और भी बोल्ड बना रहा है।

दिव्यांका कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

काम की बात करें तो दिव्यांका इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया में सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से कदम रखा था. इसके बाद वह मिस्टर एंड मिसेज शर्मा इलाहाबाद वाले में नजर आई थीं। दिव्यांका ने यूं तो कई शो किए लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से मिली थी।

Content Writer

Smita Sharma