बढ़ते कोरोना मरीजों के सामने आ रही बेड की कमी, दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्वीट कर जताई चिंता

6/13/2020 2:25:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना महामारी के बीच अब इससे पीड़ित लोगों को शिफ्ट करने में दिक्कत आ रही है। इसके बढ़ते मरीजों की संख्या देख अस्पतालों में उन्हें रखने के लिए बेड की कमी होने लगी हैं। अब तक ऐसे की केस सामने आ चुके हैं। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने बेड की कमी के चलते जूझ रहे मरीजों के लिए चिंता जताई है।


दरअसल, एक शख्स ने ट्वीट कर लिखा 'मेरे दोस्त के पिता की हालत बहुत खराब है और उन्हें अस्तपाल में भर्ती होना पड़ेगा। कोई भी अस्पताल उन्हें भर्ती करने को तैयार नहीं हो रहा है। हालांकि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। उन्हें आईसीसीयू इलाज की जरूरत है। कृपया मदद करें। ऑक्सीजन कम होती जा रही है'।

 

शख्स का ऐसा ट्वीट देख दिव्यांका से रहा नहीं गया और प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, चाहे कैसी भी बीमारी क्यों न हो अस्पतालों में बेड की कमी नहीं होनी चाहिए। क्या हम अखबारों में सिर्फ निरासाजनक नंबर देखते रहेंगे या उन्हें बेड देने का भी इंतजाम करेंगे? ये एक बहुत ही दुखद ट्वीट है। मुझे उम्मीद है कि लोग उन्हें अस्पताल में दाखिल कराने में मदद करेंगे।

 

काम की बात करें तो दिव्यांका टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट पोस्ट से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं इतनी ही नहीं दिव्यांका सोशल मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखती हैं।


 

Edited By

suman prajapati