पति विवेक संग थाईलैंड पहुंचते ही बदला दिव्यांका त्रिपाठी का मिजाज, कभी समंदर किनारे तो कभी पार्क में चिल करती दिखीं एक्ट्रेस

5/27/2022 12:47:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने काम पर फोक्स करने के साथ ही जिंदगी में खूबसूरत लम्हों की जीना अच्छे से जानती हैं। इन दिनों दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया संग थाईलैंड में घूमने निकली हुई हैं, जहां से वो लगातार अपने फैंस के साथ फोटोज शेयर कर रही हैं। फैंस कपल की इन फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिव्यांका अपने पति संग विदेश में जमकर एंजॉय कर रही हैं। वह खूबसूरत लोकेशन पर विवेक संग जबरदस्त पोज देकर फैंस का दिल जीत रही हैं।

PunjabKesari

 

व्हाइट ड्रेस में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग दिख रही हैं, जबकि ब्लू आउटफिट में उनके पति डैशिंग लग रहे हैं।

PunjabKesari

 

एक तस्वीर में कपल ट्विनिंग किए समंदर किनारे पोज देता दिख रहा है। वहीं दूसरी फोटो में दिव्यांका चेयर पर बैठी रिलेक्स मूड में दिख रही हैं। 

PunjabKesari


अन्य रात की तस्वीरों में  एक्ट्रेस एक लंबी सारी स्ट्रॉ से ड्रिंक पीती हुई फैंस का मूड खुश कर रही हैं। इस दौरान वह ब्लैक टॉप के साथ व्हाइट शॉर्ट्स पहने बोल्ड दिख रही हैं। फैंस हसीना की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News