शानदार सरप्राइजः दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के बर्थडे को यूं बनाया खास, दुबई के खूबसूरत नजारों के बीच लिया डिनर डेट का मजा

11/8/2021 12:59:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के लिए 8 नवंबर का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज उनके पति विवेक दहिया का बर्थडे है। एक्ट्रेस अपने पति के बर्थडे को खास बनाने के लिए दुबई पहुंची हुई है। वहां पहुंचकर दिव्यांका पति संग डिनर डेट का मजा लेती नजर आईं। कपल की एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


दुबई पहुंचकर दिव्यांका विवेक संग खूब एन्जॉय कर रही हैं। पति के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने उनके लिए एक सरप्राइज प्लान किया।

PunjabKesari

 

दिव्यांका विवेक को डिनर डेट पर लेकर पहुंची, जहां पर कपल ने खूब धमाल मचाया। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

 

डिनर डेट के दौरान दिव्यांका अपने पति पर खूब प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। दोनों दुबई के खूबसूरत नजारों के बीच एक टेबल पर डिनर करते काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। उनके पीछे का नजारा भी देखने ही लायक है।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इस दौरान दिव्यांका ग्रीन टॉप में स्टनिंग नजर आ रही हैं। वहीं विवेक रेड शर्ट में परफेक्ट लग रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बर्थडे विश भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया 37 साल के हो चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News