''नागिन 5'' में बनेंगी दिव्यांका-आसिम की जोड़ी! एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

6/8/2020 8:46:02 AM

मुंबई: प्रोड्यूसर एकता कपूर के हिट टीवी शो 'नागिन' के पांचवें सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। नागिन के अगले सीजन को लेकर आए दिन ट्विटर पर ट्रेंड किया जाता है। हाल ही में फैंस ने अनुमान लगाया था कि 'नागिन' सीजन पांच में दीपिका कक्कर इब्राहिम देखने को मिल सकती हैं। अब इसके बाद कुछ अन्य नाम भी सूची में आ गए हैं। अब इस लिस्ट में दिव्यंका त्रिपाठी दहिया और बिग बॉस 13’ के उपविजेता असीम रियाज और कृतिका सेंगर भी हैं।

PunjabKesari

एक फैंन ने तीनों स्टार्स का एक कोलाज बनाकर'नागिन 5’ के लोगों के साथ दिव्यंका को ट्वीट किया। फैन ने ट्वीट करते हुए- 'वाह, मुझे आशा है कि यह सच है?' और इस पर दिव्यंका ने तुरंत उत्तर देते हुए लिखा- 'नहीं, ये झूठी खबर है।' और इसी के साथ ही एक हंसता हुआ इमोजी भी शेयर किया।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने कहा- 'बाकियों का तो नहीं पता, लेकिन मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं'. उनके इस बयान से उन सभी को जवाब मिल गया है को काफी समय से दिव्यांका त्रिपाठी के इस सीरीज का हिस्सा होने की खबरें फैला रहे थे।बता दें कि  कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने पुष्टि की कि 'नागिन 4’ समाप्त हो गया है।'नागिन 4' में निया शर्मा और रश्मि देसाई भी नागिन की भूमिका में नजर आ चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News