कोरोना के चलते खाली हुईं मुंबई की सड़कों पर दिव्यांका ने किया विवादित ट्वीट, यूजर्स ने लगाई क्लास तो मांगी माफी

3/18/2020 12:08:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. विश्व में राष्ट्रीय आपदा घोषित महामारी 'कोविड 19' के कारण कई तरह के कदम उठाए गए हैं। इसके चलते मॉल, स्कूल और थिएटर्स बंद कर दिए गए हैं, तांकि लोगों की भीड़ इक्ट्ठी न हो सके। इसी बीच मुंबई में खाली पड़ी सड़कों को देख टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने एक ट्वीट किया, जिसके चलते वो विवादों में घिर गईं। इस सब के बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट को डिलीट कर दिया और माफी मांगी।

PunjabKesari
बता दें दिव्यांका ने ट्वीट करते हुए लिखा था- मुबई की सड़कों में इतने कम ट्रैफिक में  मेट्रो, ओवर ब्रिज और सड़कों का काम पूरा करने के लिए ये सुनहरी मौका है। 
इसके अलावा एक वीडियो क्लिप में भी दिव्यांका ऐसा कहती हुई दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस के ऐसे ट्वीट को देखते हुए यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया तो उन्होंने इस मानवीय भूल बताकर माफी मांगी और अपना वह ट्वीट-वीडियो डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो चुका था।

 

View this post on Instagram

So Cuteee 😎💗💫 #DivyankaTripathi #DivekForever #divekforlife #divyankatripathidahiya @divyankatripathidahiya @neelam.tripathi121

A post shared by Farhan Khan (@farhan.kh16) on

ट्वीट डिलीट करने के बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया और लिखा, हम इंसान हैं और गलतियां तो करते ही रहते हैं। सोशल मीडिया की हिंसक दुनिया में सबसे अहम सवाल है कि अगर कोई अपनी गलती मान रहा है और माफी मांग रहा है तो क्या आप उसे माफ करने के लायक हैं। क्या हर चीज खबर और तर्क के लिए ही होनी चाहिए? इसमें मानवता कहां हैं‌?
जानकारी के लिए बता दें देश में कोरोनावायरस के नए 143 मामले सामने आ चुके हैं। तीन लोगों की मौत हो चुकी है। इस संख्या में सबसे प्रभावित महाराष्ट्र है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News