दिव्यांका त्रिपाठी को मिली करण जौहर और ड्रग्स से दूर रहने की नसीहत तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

10/13/2020 1:18:21 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद बाॅलीवुड इंडस्ट्री पर कई तरह के सवाल उठे। इस केस में कई स्टार्स का नाम उछला। वहीं करण जौहर तो सुशांत के निधन के बाद से ही लोगों के निशाने पर हैं।

इतना ही नहीं अब तो लोग स्टार्स को करण जौहर से दूर रहने की भी नसीहत देने लगे हैं।हाल ही में ऐसी ही नसीहत टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को दी गई।

दरअसल, मुंबई में बिजली गुल होने के कारण दिव्यांका ने एक ट्वीट किया था इस पर एक यूजर ने उनपर निशाना साधते हुए लिखा था कि कभी एसी के बिना भी रहिए।जिसका दिव्यंका ने मुंह तोड़ जवाब दिया था।

 

इसके बाद उसी यूजर ने एक और ट्वीट कर लिखा-  'मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है दिव्यांका। अच्छी-अच्छी फिल्में करो और ड्रग्स के चक्कर में मत पड़ना और करण जौहर के पास तो भूल के भी मत जाना।'

यूजर को जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'यह बात बहुत अच्छी लगी, दिल से धन्यवाद। आज कल सब अमूमन तौर पर दूसरों को बिना वजह गलत ही मान के चलते हैं। कलाकार कितने भी मजबूत दिखें, दिल तो दुखता है। जिस रोज से पिताजी इस शहर के हवाले कर भोपाल गए, प्रयास यही है कि उनका सिर फख्र से ऊंचा रहे। यह कमल कीचड़ में भी कमल ही रहेगा।' वर्कफ्रंट की बात करें तो वह लास्ट सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में नजर आई थीं। फिल्म में दिव्यांका के साथ करण पटेल लीड रोल में थे।

Smita Sharma