सोनू निगम पर आग बबूला हुईं भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला- कहा- ''रामलीला में 5 रूपए में गाना गाते थे''

6/25/2020 10:06:24 AM

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने कुछ दिन पहले टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर म्यूजिक माफिया होने का आरेप लगाया। इसके बाद पिछले दिनों भूषण कुमारी की पत्नी दिव्या खोसला ने सोशल मीडिया पोस्ट कर उनके इस आरोपों का तगड़ा जवाब भी दिया था। वहीं  एक बार फिर भूषण कुमार की पत्नी सोनू निगम पर पलटवार किया है। दिव्या ने करीब 12 मिनट का वीडियो शूट करके अपने ऊपर लगे इन आरोपों का खंडन कर रहीं और सोनू निगम पर ढेर सारे आरोपों की बारिश कर चुकी हैं।

PunjabKesari

वीडियो में दिव्या ने कहा-'कुछ दिनों से सोनू निगम जी भूषण कुमार जी के खिलाफ कैंपेन चला रहा हैं। इस सिलसिले में मैं ये बोलना चाहती हूं कि टी-सीरीज ने आज तक हजारों कलाकारों को ब्रेक दिया है जो कि आउटसाइडर्स हैं, इंडस्ट्री से नहीं जुड़े हैं।, जिसमें म्यूजिक डायरेक्टर्स, सिंगर्स, लिरिसिस्ट, एक्टरर्स सभी हैं। मैंने खुद अपनी निर्देशित फिल्म 'यारियां' में 10 न्यूकमर को चांस दिया।

PunjabKesari

उसमें से 4 लोग नेहा कक्कड़, रकुल प्रीत, हिमांश कोहली और कम्पोजर आर्को आज बड़े हो चुके हैं।'दिव्या ने आगे कहा-'सोनू निगम जो कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में टैलंट को सही दिशा नहीं मिलती तो मैं ये पूछना चाहती हूं कि आप तो बहुत बड़े कलाकार हैं, आपने अब तक कितने लोगों को चांस दिया है। आप लेजंड हैं, आपके पास तो मदद के लिए बहुत लोग आते होंगे कि सोनू जी हमारी मदद कर दीजिए, टी-सीरीज में हमें चांस दिलवा दीजिए...आज तक आप नहीं आए कि ये बहुत बड़ा टैलंट है, इसको आप चांस दीजिए। आपने कोई टैलंट आज तक इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस नहीं किया।' दिव्या ने सोनू पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए कहा- 'कैमरे के पीछे छुप कर बोलना बहुत आसान है, लेकिन आपने खुद ग्राउंड लेवल पर कितने टैलंट को आगे बढ़ाया।

PunjabKesari

किसी को भी नहीं, अपने सिवा आपने किसी को भी इंडस्ट्री में चांस नहीं दिया। आज आप हमपर आरोप लगा रहे हैं कि हमने किसी को मौका नहीं दिया, जबकि टी-सीरीज में काम करने वाले 97% लोग आउटसाइडर्स हैं। उनका इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है।' एक्ट्रेस ने आगे कहा-'आपने कहा कि भूषण जी आपके पास आए और कहा था कि भाई, प्लीज मुझे बाला साहेब ठाकरे और स्मिता ठाकरे से मिलवा दीजिए। मैं ये बताना चाहती हूं कि सोनू निगम खुद 5 रुपए में दिल्ली की रामलीला में गाते थे। वहां से इनको स्पॉट किया गुलशन कुमार जी ने।

PunjabKesari

उन्होंने इनका टैलंट पहचाना, इनको मुंबई बुलाया। इनसे कहा गया कि बेटा मैं तुम्हें बहुत बड़ा कलाकार बनाऊंगा। गुलशन कुपमार जी ने आपकी इतनी ऐल्बम की, इतनी फिल्में कीं और आपको इतना ऊंचे मुकाम पर पहुंचाया, लेकिन आपने क्या किया ये मैं आपको बताती हूं।' इस वीडियो में दिव्या ने टी-सीरीज में काम कर रहे एक आउटसाइडर्स से उन्हें शेरू कहकर मिलवाती भी हैं। शेरू सोनू निगम के बारे में कुछ बातें कह रहे हैं और बताते हैं कि वह जो कुछ भी आज हैं वह गुलशन कुमार की वजह से हैं।

 

PunjabKesari

दिव्या ने कुछ और आरोप लगाए जिसमें उन्होंने कहा जिस समय गुलशन कुमार की मौत हुई थी, उस वक्त भूषण केवल 18 साल के थे और तब इस फैमिली की मदद करने की बजाय वह दूसरी म्यूजिक कंपनी से जा मिले। उस समय भूषण ने उनसे जो मदद मांगी, इसका एहसान आज ये वीडियो बनाकर जता रहे हैं। सोनू ने वीडियो में कहा कि भूषण जी सोनू निगम के पास मदद मांगने गए कि मुझे अबू सलेम से बचा लो। अब मैं ये पूछना चाहती हूं कि इसके लिए भूषण कुमार आपके पास क्यों आए, इसकी तहकीकात होनी चाहिए।' 

PunjabKesari

दिव्या ने आगे कहा-'सोनू जी ने भूषण पर ये आरोप लगाया कि इन पर #MeToo का आरोप लगा, लेकिन दबा दिया गया। उस समय बहुत से ऐसे केस सामने आए, जिसमें लोग फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे, हमने पुलिस की मदद ली और सच सामने आ गया। लेकिन आप जैसे लोग आज भी इसका फायदा उठा रहे हैं। यदि मैं आप पर #MeToo लगा दूं तो क्या आप हो जाएंगे मीटू रेपिस्ट। प्लीज सोच-समझकर वीडियो बनाया कीजिए। आपने धमकाया था उस वीडियो में, बेशक कीजिए लेकिन प्रूफ के साथ कीजिए। जब से आपने ये वीडियो बनाया है तब से वापस हमारे पास ब्लैकमेलिंग वाले कॉल्स शुरू हो गए हैं।' उन्होंने कहा- 'मुझे यह वीडियो बिल्कुल नहीं बनाना था और भूषण जी ने कहा था कि हमें चुप रहना है।

PunjabKesari

आपने जो वीडियो बनाया उसके बाद मेरे हसबैंड को मारने की धमकी, मेरे लिए रेप की धमकी और मेरे बच्चे के लिए धमकियां आने लगीं। आपकी कैंपेन अभी भी जारी है, इतने सारे सिंगर्स को इकट्ठा कर रहे हैं कि टी-सीरीज को कैसे खत्म कर दें।' दिव्या ने अंत में कहा है कि यह वीडियो बनाने को लेकर वह काफी कश्मकश में थीं, लेकिन फिर 'गीता' से उन्हें प्रेरणा मिली की यह लड़ाई उन्हें लड़नी होगी। उन्होंने कहा कि किसी को भी पब्लिसिटी के लिए इस रणभूमि में आना है तो युद्ध ऑन है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on Jun 24, 2020 at 7:23am PDT

बता दें कि सोनू निगम ने अपने वीडियो में कहा था- 'भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा, पहले लेना नहीं चाहता था और अब तू 'तू' के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वह वक्त जब तू मेरे घर पर आकर कहता था 'भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा लो, याद है न? अबू सलेम से बचा लो, भाई अबू सलेम गाली दे रहा है। याद है न यह सब चीजें या नहीं? मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News