शो-स्टॉपर दिव्या खोसला कुमार ने फैशन शो में अपनी खूबसूरती से जीता सबका दिल

2/16/2019 2:28:40 PM

नई दिल्ली। अभिनेता-निर्देशक दिव्या खोसला कुमार ने पर्निया के पॉप-अप शो के लिए रैंप वॉक किया, जहां वह खूबसूरत मेटेलिक मिंट आउटफिट में डिजाइनर समंत चौहान के लिए रैंप पर जलवे बिखेरते हुए नजर आईं। दिव्या खोसला कुमार को एक पैंट के साथ एक टोन ऑफ-शोल्डर सेमी गाउन पहने देखा गया, जो एक पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट ऑउटफिट है।

पर्निया के पॉप-अप शो में शोस्टॉपर के रूप में रैंप वॉक के दौरान लाइट मेकअप और ब्राइट लिप्स के साथ दिव्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बीती रात मुंबई में दिव्या खोसला कुमार ने पर्निया के पॉप-अप शो में डिजाइनर सामंत चौहान के लिए 'स्प्रिंग समर 19' कलेक्शन पेश किया।

दिव्या इससे पहले भी कई अनुभवी डिजाइनर के लिए रैंप वॉक कर चुकी हैं और शोस्टॉपर के रूप में रैंप की शोभा बढ़ा चुकी हैं। उनकी लोकप्रियता के कारण कई प्रमुख डिजाइनर दिव्या खोसला कुमार जैसे बड़े नामों का चयन करते हैं।

दिव्या खोसला कुमार इससे पहले नीता लुल्ला, प्रिया कटारिया पुरी, रीना ढाका, पार्वती दासारी जैसे टॉप डिजाइनरों के लिए वॉक कर चुकी हैं। अब 2019 में भी दिव्या खोसला कुमार का जादू बरकरार है और वह अपने मेटेलिक मिंट आउटफिट में पर्निया के पॉप-अप शो में अपना जादू बिखेरते हुए नजर आईं।

Chandan