भूषण कुमार की पत्नी दिव्या की हेटर्स को सलाह,कहा-''जलेबी खाओ और गुस्सा थूक दो''

6/30/2020 4:45:17 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज़्म को लेकर मुद्दा गर्माया हुआ है। सुशांत सुिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से इंडस्ट्री करे करई स्टार्स ने बाॅलीवुड का काला सच सामने लाए। स्टार्स खुलकर कई मुद्दो पर अपना विरोध जता रहें हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार के कुक शेरू सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल, दिव्या ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सोनू निगम द्वारा लगाए गए आरोपों पर जवाब देती हैं। वीडियो में दिव्या, शेरू को भी बुलाकर सोनू निगम के बारे में बोलने को कहती हैं। इस वीडियो के बाद से शेरू को लेकर कई मजेदार मीम्स बने। शेरू की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। अब दिव्या ने खुद शेरू के साथ अपनी फोटो शेयर की है।

PunjabKesari

वीडियो में दिव्या, शेरू को भी बुलाकर सोनू निगम के बारे में बोलने को कहती हैं। हालांकि वीडियो के बाददिव्या खोसला ही सबसे ज्यादा ट्रोल हो रही हैं। इसी बीच अब दिव्या ने खुद शेरू के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में शेरु उनके लिए रबड़ी जलेबी लेकर आए हुए हैं । दिव्या ने अपने हाथ में जलेबी लेकर तस्वीर खिंचवाई है।

PunjabKesari

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'मेरे वर्ल्ड फेमस कुक के साथ एक तस्वीर, शेरु जी के हाथों की मिठाई खाओ और गुस्सा थूक दो डियर हेटर्स । वरना शेरु जी के श्राप से आपकी नाक फूल जाएगी। बता दें कि दिव्या ने इंस्टा पर कमेंट्स का सेक्शन डिसेबल कर रखा है इसलिए फैन्स के रिएक्शन तो इस पर नहीं दिख रहे हैं

PunjabKesari

बता दें कि सोनू निगम द्वारा पति पर आरोप लगाने के बाद दिव्या काफी भड़क गई थी। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दिव्या कहती हैं- 'कुछ दिनों से सोनू निगम जी टी सीरीज और भूषण कुमार के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं। मैं बता दूं कि टी सीरीज ने कई नए लोगों को मौका दिया है जिसमें एक्टर्स, गायक, संगीतकार, डायरेक्टर शामिल हैं। मैंने खुद अपनी फिल्म यारियां में 10 नए लोगों को चांस दिया था जिसमें 4 लोग नेहा कक्कड़, हिमांश कोहली, रकुल प्रीत और कंपोजर  आज बड़े स्टार हैं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on Jun 24, 2020 at 7:23am PDT

 

सोनू जी से मैं पूछना चाहती हूं कि आप तो बहुत बड़े कलाकार हैं तो आपने कितनो लोगों की मदद की है। आप तो कभी टी सीरीज में नहीं आए कि इस न्यूकमर के पास टैलेंट है आप इन्हें लॉन्च कीजिए। कैमरे के पीछे बोलना बहुत आसान है, लेकिन आपने कितने टैलेंट को इंडस्ट्री में चांस दिया जबकि टी सीरीज में 97 प्रतिशत लोग जो काम कर रहे हैं, वो आउटसाइडर थे। हम सभी को चांस देते हैं। दिव्या ने आगे कहा था, सोनू जी ने अपने वीडियो में कहा कि भूषण जी इनके पास आए और कहा कि प्लीज मुझे अबू सलेम से बचा लो। अब मैं आपसे ये पूछना चाहती हूं सोनू निगम जी कि अबू सलेम से बचने के लिए वह आपके पास मदद मांगने क्यों आए। प्लीज इस बात की तहकीकात की जाए कि क्या सोनू निगम के अबू सलेम से रिश्ते थे? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News