टी-सीरीज की मालकिन ने नेहा कक्कर के साथ मिलकर मचाई धूम, दिखीं गज़ब की खूबसूरत

11/17/2019 1:59:24 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। टी-सीरीज़ ने फाल्गुनी पाठक के पुराने वीडियो सॉन्ग के नए एडिशन को एक ही नाम के साथ 'याद पिया की आने लगी' को रिलीज किया है। वीडियो में दिव्या खोसला कुमार लीड रोल में हैं और तनिष्क बागची ने इसका रीमेक बनाया है। 90 के दशक के गानों के रीमेक का चलन इस हद तक हो गया है कि अब किसी को भी इसकी परवाह नहीं है। कुछ दिनों पहले ही दिव्या ने गाने से अपना खूबसूरत लुक शेयर किया था। वैसे तो दिव्या कई म्यूजिक वी़डियो में नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस वीडियो में दिव्या कुछ खास नजर आ रही हैं। 

'याद पिया की आने लगी' में  दिव्या खोसला का डांस और उनका स्वैग देखते ही बन रहा है। गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है और जानी और तनिष्क बागची ने इसे रीक्रिएट किया है। यह ओरिजिनल गाना सिंगर फाल्गुनी पाठक का है, जिससे उन्होंने अपना सिंगिंग डेब्यू किया था।

इस गाने में रिया सेन, रिचा पलोद और किरण जनजानी नजर आई थी और गाना काफी हिट रहा था। इस गाने के साथ ही फाल्गुनी ने हर घर में अपनी आवाज़ पहुंचाई।

अब इस गाने के रिमेक वर्जन में दिव्या खोसला दिखाई दे रही हैं। टी सीरीज ओनर भूषण कुमार की वाइफ दिव्या ने फाल्गुनी पाठक के ही वीडियो सॉन्ग 'अईयो रामा' से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी।

लम्बे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहीं दिव्या खोसला पर्दे पर बहुत कम ही नजर आती हैं। दिव्या इन दिनों डायरेक्शन और प्रोडक्शन में हाथ आजमा रही हैं। हाल ही में उनके प्रोडक्शन तले बनी फिल्म 'मरजावां' रिलीज हुई है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख हैं। 

Edited By

Akash sikarwar