मल्टीकलर लहंगा...चोकर नेकलेस...बालों में गजरा सजा रैंप पर उतरी स्वर्गीय गुलशन कुमार की बहू दिव्या ने लूटी महफिल

3/28/2022 11:34:08 AM

मुंबई: फेमस सिंगर स्वर्गीय गुलशन कुमार की बहू और निर्देशक दिव्या कुमार खोसला इंडस्ट्री में अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में दिव्या की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। दिव्या की ये तस्वीरें FDCI X लैक्मे फैशन वीक 2022 की हैं जो दिल्ली में हुआ।

PunjabKesari

दिल्ली में आयोजित इस फैशन वीक का कल आखिरी दिन था।  दिव्या खोसला ने लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन रैंप वॉक की। दिव्या ने हमेशा की तरह इस बार फिर इंडियन लुक से फैंस का दिल जीत ले गई।  दिव्या डिजाइनर सेजल कामदार की शो स्टाॅपर बनीं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो दिव्या मल्टीकलर के लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने इस लहंगे के साथ डीपनेक चोली कैरी की थी। दिव्या ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, चोकर नेकलेस, स्टोन ईयरिग्स के कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

हेयरस्टाइल की बात करें तो दिव्या ने बालों का बन बनाकर उसपर गजरा लगाया था जो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहा था। दिव्या ने कातिलाना अंदाज में रैंप पर वाॅक किया। फैंस दिव्या की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि दिव्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से की थी। इस फिल्म में दिव्या अक्षय कुमार के ऑपोजिट उनकी पत्नी श्वेता के किरदार में थीं हालांकि ये फिल्म उतनी ज्यादा कामयाब नहीं रही। पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिव्या ने साल 13 फरवरी, 2005 में वैष्णो देवी मंदिर में भूषण कुमार के साथ शादी रचाई थी। 2011 में जोड़ी के बेटे रुहान का जन्म हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News