दिव्या खोसला के चेहरे का हुआ बुरा हाल, एक्शन सीक्वेंस के दौरान लगी चोट, तस्वीरें शेयर कर बयां किया दर्द

3/15/2023 4:14:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर बिजनेसमैन टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अपनी खूबसूरती से लोगों का खूब दिल जीतती हैं। हालांकि, हाल ही में इस खूबसूरत हसीना के चेहरे पर चोट लग गई है। एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। इस बात की जानकारी दिव्या ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है, जिसके बाद उनके फैंस काफी चिंतित हो रहे हैं और उन्हें ध्यान रखने की भी सलाह दे रहे हैं।

दिव्या खोसला द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के चेहरे पर लाल निशान हैं। उनके गालों पर ऐसे निशान हैं, जिसे किसी चीज से रगड़ लग गई हो। इसके साथ ही दिव्या के चेहरे पर दर्द भी साफ झलक रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान बुरी तरह घायल हो गई, लेकिन शो चलते रहना चाहिए। आप सभी के आशीर्वाद और हीलिंग एनर्जी की जरूरत है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)


फैंस दिव्या की इन तस्वीरों को देखकर काफी चिंता कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या खोसला कुमार यूके में फिल्म 'यारियां 2' की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान एक्शन सीन के दौरान वो गिर पड़ी और उन्हें चोट लग गई।


 

Content Writer

suman prajapati