ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग नजर आईं चित्रांगदा, दिव्या खोसला ने स्टाइलिश लुक से किया इम्प्रेस

11/29/2019 5:04:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला इन दिनों अपने फैशन सेेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन नए अंदाज में एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। वहीं एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह भी अपने स्टनिंग लुक के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर चित्रांगदा के फैंस की संख्या काफी ज्यादा है। हाल ही में मुंबई में दोनों एक्ट्रेस को बेहद खूबसूरत लुक में कैप्चर किया गया। 



दरअसल, इस दौरान दिव्या खोसला मुंबई के टिक टॉक ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं हैं, जहां वो अपने दीवाना बनाने वाले हुस्न से कहर ढाती नजर आ रही हैं।

दिव्या ने न्यूड कलर के टॉप और ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट के साथ ब्लैक एंड व्हाइट की स्लीवलेस जैकेट के साथ अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।

साथ ही ब्लैक कलर की हील पेयर की हुई है। ग्लौसी लिप्स और स्टाइलिश हेयर्स में दिव्या अपने लुक को कम्पलीट करते हुए किलर स्माइल में पोज दे रही हैं।


दूसरी ओर ब्लैक आउटफिट में चित्रांगदा की खूबसूरती भी देखने वाली है।

इस दौरान चित्रांगदा ऑल ब्लैक ड्रेस, ब्लैक गॉग्लस और ब्लैक पर्स कैरी किए हुए अपने लुक को कम्पलीट कर रही हैं।

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 


वर्कफ्रंट पर, दिव्या खोसला सिंह को आखिरी बार फिल्म 'बाटला हाउस' में जॉन अब्राहम के साथ अहम किरदार में देखा गया था और एक्ट्रेस जल्द ही एक बार फिर जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव ज्यते 2' मेें अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

वहीं, चित्रांगदा सिंह जल्द ही फिल्म 'नवाब द नॉच गर्ल एंड द जॉन कंपनी' में नजर आएंगी, एक्ट्रेस के मेन किरदार वाली यह फिल्म 8 दिसंबर को पर्दे पर हिट होगी। 

Smita Sharma