इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोवर्स पूरे होने पर खुशी से झूमी दिव्या खोसला, फैंस के साथ शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

2/1/2021 3:18:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। फैंस उनकी हर तस्वीर को खूब लाइक करते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोवर्स पूरे कर लिए हैं। इस सफलता को उन्होंने बड़े ही खास अंदाज से सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं और उन्हें शुक्रिया भी कहा है। दिव्या का ये पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है। 


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिव्या 3 मिलियन को हाथों में लिए बेहद खुश नजर आ रही है। पिंक और व्हाइट गुब्बारों के बीच मस्ती भरे पोज दे रही है। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के कैजुअल वियर में नजर आ रही हैं।

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हसीना ने लिखा, 'आप सब ने मुझे इतना प्यार दिया। अब हम 3 मिलियन का एक परिवार बन चुके हैं। सबको दिल से धन्यवाद कहना चाहती हूं, जो भी मेरे साथ खड़े रहे और जिन्होंने मुझे बेशुमार प्यार और सपोर्ट दिया। मेरी इंस्टाफैमिली को बहुत सारा प्यार...मेरे दिव्यांगों के लिए प्रार्थना, प्यार और पॉजिटिविटी।'

 


काम की बात करें तो दिव्या जल्द ही फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी।


 

suman prajapati