नॉटेड टॉप में ध्वनि का किलर अंदाज, व्हाइट ड्रेस में प्रिंसेस दिखीं दिव्या खोसला

2/12/2020 11:58:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक्स को लेकर छाईं रहती हैं, फिर वो कैजुअल हो या पार्टी लुक। आए दिन एक्ट्रेसेस को कहीं न कहीं स्पॉट किया जाता है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार और ध्वनि भानुशाली की स्टनिंग तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आईए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

PunjabKesari
दोनों एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बांद्रा की हैं, जहां वो पेपराजी से बच नहीं पाई। लुक की बात करें तो इस दौरान दिव्या खोसला व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

न्यूड मेकअप, ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

लुक को कैरी करते हुए दिव्या कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
दूसरी ओर सिंगर ध्वनि भानुशाली का लुक भी काफी अट्रैक्टिव दिखाई दे रहा है। ध्वनि के लुक की बात करें तो इस दौरान वो ग्रे नॉटेड क्रॉप टॉप और ब्लैक जेगिन्ग में नजर आ रही हैं और साथ ही में ग्रे किट कैरी की हुई है।

PunjabKesari

लाइट मेकअप और हाई बन हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को टॉप में रखते हुए ध्वनि किलर स्माइल से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो इन दिनों दिव्या अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। दिव्या के पास 'सत्यमेव ज्यते' और 'तेरा यार हूं मैं' जैसी फिल्में हैं। वहीं ध्वनि भानुशाली 'दिलबर', 'ना जा तू', 'वास्ते', 'दुनिया' जैसे सॉन्ग के लिए जानी जाती हैं। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News