धाकड़: चेहरे पर शून्य भाव, हाथ में सुलगी सिगरेट और घुटनों तक चढ़ी साड़ी में दिखा दिव्या दत्ता का निडर अंदाज

1/20/2021 1:48:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश में चल रही है। बीते दिनो फिल्म से कंगना का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें उनका बेहद दमदार अंदाज देखने को मिला था। वहीं अब इस फिल्म से एक्ट्रेस दिव्या दत्ता का भी फर्स्ट लुक सामने आया है। जो कि फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

इस पोस्ट को दिव्या दत्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर में एक्ट्रेस रोहिणी के किरदार में नजर आ रही हैं। ग्रीन और रेड साड़ी के साथ खुले बाल और हाथों पर रेड महावर उनके लुक को कमप्लीट कर रहा है। पोस्टर में दिव्या चेहरे पर शून्य भाव लिए बैठी हैं। एक पैर में घुटनों तक चढ़ी साड़ी और अंगुलियों के बीच सुलगी सिगरेट उनके किरदार की बेपरवाही और निडरता को दर्शा रहा है। 


पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, वो डरावनी दिखती है, लेकिन इससे तो यह भी पता नहीं चलता कि वो कितनी बुरी हो सकती है। रोहिणी के किरदार में मेरी झलक पेश है। धाकड़ 1 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। 


बता दें इस फिल्म में से कंगना और दिव्या के अलावा अर्जुन रामपाल के किरदार रूद्रवीर का पोस्टर रिलीज हो चुका है। फिल्म में अर्जुन विलेन के रोल में हैं। धाकड़ में कंगना रनौत भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन रज़नीश राज़ी घई कर रहे हैं।

suman prajapati