Reception Party: रेड नेट साड़ी में हुस्न की मल्लिका दिखीं सना सैयद, पार्टी में शौहर पर यूं लुटाया प्यार

6/27/2021 11:31:20 AM

मुंबई: सीरियल दिव्य-दृष्टि फेम एक्ट्रेस सना सैयद ने 25 जून को बाॅयफ्रेंड इमाद शम्सी संग निकाह किया। इस निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। वहीं अब कपल के रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आईं हैं। पार्टी में सना सैयद रेड कलर की नेट साड़ी में नजर आईं।

उन्होंने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप शेड और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। वहीं हाथों में लगी मेहंदी उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।

चाहे सना का पार्टी लुक बेहद सिंपल था पर इसके बावजूद भी लोगों उनके अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

वहीं उनके शौहर ब्लैक कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आए। तस्वीरों में सना शौहर पर खूब प्यार लुटाते दिख रही हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


इससे पहले सना का विदाई का वीडियो सामने आया था। वीडियो में एक्ट्रेस गाड़ी में बैठकर पति संग हंसते मुस्कुराते हुए ससुराल विदा हुई और अपने दोस्तों-घरवालों को बाय कहते दिखाई दी। सना के चेहरे पर जिंदगी के नए लैस्न की शुरूआत करने को लेकर बड़ी खुशी दिखाई दे रही है।

बता दें कि ये सना और इमाद शम्स लंबे समय से एक -दूसरे को जानते हैं हालांकि उनका रिलेशन पिछले साल ही शुरू हुआ।

वर्कफ्रंट पर सना ने शो स्पिल्टिस्विला से अपना करियर शुरू किया। शो 'दिव्य-दृष्टि' से उन्हें नेम-फेम मिला। सना ने मोहित मलिक के साथ 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' में भी काम किया।

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma