Reception Party: रेड नेट साड़ी में हुस्न की मल्लिका दिखीं सना सैयद, पार्टी में शौहर पर यूं लुटाया प्यार

6/27/2021 11:31:20 AM

मुंबई: सीरियल दिव्य-दृष्टि फेम एक्ट्रेस सना सैयद ने 25 जून को बाॅयफ्रेंड इमाद शम्सी संग निकाह किया। इस निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। वहीं अब कपल के रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आईं हैं। पार्टी में सना सैयद रेड कलर की नेट साड़ी में नजर आईं।

PunjabKesari

उन्होंने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप शेड और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। वहीं हाथों में लगी मेहंदी उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।

PunjabKesari

चाहे सना का पार्टी लुक बेहद सिंपल था पर इसके बावजूद भी लोगों उनके अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं उनके शौहर ब्लैक कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आए। तस्वीरों में सना शौहर पर खूब प्यार लुटाते दिख रही हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


इससे पहले सना का विदाई का वीडियो सामने आया था। वीडियो में एक्ट्रेस गाड़ी में बैठकर पति संग हंसते मुस्कुराते हुए ससुराल विदा हुई और अपने दोस्तों-घरवालों को बाय कहते दिखाई दी। सना के चेहरे पर जिंदगी के नए लैस्न की शुरूआत करने को लेकर बड़ी खुशी दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

बता दें कि ये सना और इमाद शम्स लंबे समय से एक -दूसरे को जानते हैं हालांकि उनका रिलेशन पिछले साल ही शुरू हुआ।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट पर सना ने शो स्पिल्टिस्विला से अपना करियर शुरू किया। शो 'दिव्य-दृष्टि' से उन्हें नेम-फेम मिला। सना ने मोहित मलिक के साथ 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' में भी काम किया।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News