ग्लैमर की दुनिया में नाम कमा चुकीं दिव्या और श्रीदेवी का है काफी गहरा कनेक्शन, देखें ये सबूत

2/25/2018 7:38:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड के साथ-साथ पूरा देश सदमे में हैं। उनका पार्थिव शरीर प्राइवेट जेट के द्वारा शाम तक भारत लाया जाएगा। जहां श्रीदेवी की मौत की वजह से पूरी दुनिया में शौक की लहर दौड़ गई है वहींं आपको बता दें कि आज दिव्या भारती का बर्थडे भी है।

दरअसल, आज यानी 25 फरवरी को दिव्या भारती का जन्मदिन है वहीं श्रीदेवी की मौत एक दिन पहले ही हुई। फिल्म इंडस्ट्री में एक वक्त ऐसा भी था जब दिव्या भारती की तुलना श्रीदेवी से की जाती थी। 

खबरों की मानें तो दिव्या भारती ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तो उस वक्त ऐसा कहा जाता था कि वह सुपरस्टार बन चुकीं श्रीदेवी की जगह लेंगी लेकिन दिव्या भारती की मौत केवल 19 साल की उम्र में ही हो गई। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'लाडला' में श्रीदेवी ने दिव्या भारती को रिप्लेस किया था।

जबकि फिल्म का काफी हिस्सा दिव्या भारती ने शूट कर लिया था लेकिन अचानक दिव्या भारती की मौत हो गई तो श्रीदेवी को फिल्म के लिए साइन किया गया। वीडियो में दिव्या भारती और अनिल कपूर के बीच फैक्टरी में बहस होती है। 'लाडला' फिल्म में श्रीदेवी उस फैक्ट्री की सनकी मालकिन बनीं थी जहां अनिल कपूर काम करते हैं। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी।

बता दें कि श्रीदेवी और दिव्या भारती का चेहरा इतना मिलता था कि लोग दिव्या और श्रीदेवी की तुलना करने लग गए थे। दिव्या भारती ने इसके अलावा 'मोहरा' और 'विजयपथ' जैसी सुपरहिट फिल्में साइन की लेकिन वह इसे पूरा नहीं कर सकीं।