बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ ब्रेकअप के बाद दिव्या अग्रवाल ने करवाया हॉट फोटोशूट, समंदर के बीचों-बीच बोट पर दिए कातिलाना पोज

3/10/2022 1:03:28 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने बीते दिनों बॉयफ्रेंड वरुण सूद से ब्रेकअप कर लिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद इसकी जानकारी दी थी। वरुण से ब्रेकअप के बाद दिव्या ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में दिव्या ग्रीन बिकिनी और पेस्ट्री पिंक स्कर्ट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने पिस्ता कलर का ब्लेजर कैरी किया हुआ है। एक्ट्रेस समंदर के बीचों-बीच बोट पर दिखाई दे रही है।

एक्ट्रेस बोट पर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा- लहरों के साथ संतुलन बनाना सीखो।

कुछ लोग एक्ट्रेस के कैप्शन को ब्रेकअप से जोड़ कर देख रहे हैं और अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें दिव्या और वरुण के ब्रेकअप पर एक्टर के पिता विनीत सूद ने भी प्रतिक्रिया दी थी। विनीत ने ट्वीट कर लिखा था- दिव्या के फैसले का सम्मान करते हैं। दोनों ने एक दूसरे को बहुत प्यार किया और अभी भी करते हैं। यही जिंदगी है। दिव्या को लेकर मुझे कोई नकारात्मकता नहीं है। उसके लिए मेरा प्यार और केयर हमेशा है और रहेगी। 

Content Writer

Parminder Kaur