ब्रेकअप: अलग हुईं दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की राहें, एक्ट्रेस बोलीं- ''वह एक अच्छा लड़का...हम हमेशा दोस्त रहेंगे''

3/7/2022 1:25:36 PM

मुंबई. बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता था। दिव्या और वरुण सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर प्यार का इजहार करते रहते थे। अब इस जोड़ी ने एक- दूसरे से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दिव्या और वरुण ने ब्रेकअप कर लिया है। इसकी जानकारी दिव्या ने पोस्ट शेयर कर दी है।

PunjabKesari
तस्वीर में दिव्या ने अपना चेहरा कवर किया हुआ है। एक्ट्रेस की सिर्फ आंखें ही नजर आ रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा- 'जीवन एक सर्कस की तरह है। मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं दूंगी। मुझे लगता है कि अब सब खत्म हो चुका है और यह ठीक भी है। मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं। मैं इसके द्वारा औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं अपनी जिंदगी अपनी तरह से जीने के लिए समय देना चाहती हूं। इससे बाहर निकलना सिर्फ मेरी पसंद है। मैं वास्तव में उसके साथ बिताए खुशनुमा पलों को महत्व देती हूं और प्यार करती हूं। वह एक अच्छा लड़का है और हमेशा मेरा सबसे अच्छा दोस्त रहेगा। मेरे फैसले का सम्मान करें।'

PunjabKesari
इसके अलावा दिव्या ने इंस्टा स्टोरी में भी एक पोस्ट शेयर की है और वरुण को हर चीज के लिए धन्यवाद कहा है। एक्ट्रेस ने लिखा- सभी चीजों के लिए शुक्रिया वरुण। हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे। दिव्या की इन पोस्ट्स के बाद फैंस काफी निराश हो गए हैं।

PunjabKesari
बता दें दिव्या और वरुण कई रियलिटी शोज में साथ नजर आ चुके हैं। रियलिटी शो से ही दोनों की मोहब्बत की शुरुआत हुई। हाल ही में दोनों ने अपना सपना का घर भी खरीदा था। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News