अपूर्वा संग सगाई के बाद ट्रोलिंग पर दिव्या अग्रवाल का बयान, बोलीं-वरुण से ब्रेकअप के बाद वह मेरे साथ चट्टान की तरह..

12/8/2022 4:12:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस ओटीटी फेम दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर खुलासा किया कि वह बिजनेसमैन अपूर्वा पडगांवकर को डेट कर रही हैं। डेटिंग ही नहीं, एक्ट्रेस बिजनेसमैन संग सगाई भी कर चुकी हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। अपूर्वा के साथ अपनी सगाई के ऐलान के बाद दिव्या को लोगों की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपूर्वा संग अपने रिश्ते और ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है।


हाल ही में एक इंटरव्यू में दिव्या अग्रवाल ने बताया कि वे अपूर्वा को लंबे समय से जानती हैं और इससे पहले भी उन्हें डेट कर चुकी हैं। दिव्या ने बताया कि वरुण सूद से उनके ब्रेकअप के बाद अपूर्वा ही वह शख्स थे जो उनके साथ ‘चट्टान की तरह’ खड़े रहे।

 

दिव्या ने कहा, ‘जिंदगी गोल होती है। मैं अपूर्वा को बहुत पहले से जानती हूं और हम 2015 से 2018 के बीच पहले भी डेट कर चुके हैं, लेकिन तब हम अलग हो गए। हालांकि, लगातार एक-दूसरे के संपर्क में थे। अपूर्वा हमेशा से वह दोस्त बनकर मेरे साथ रहे, जिसके पास मैं कभी भी जा सकती थी, अपनी परेशानी बता सकती थी।’

 

वरुण सूद से ब्रेकअप के बारे में दिव्या ने कहा- ‘मार्च 2022 में वरुण से ब्रेकअप के बाद मैं बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही थी। इस दौरान अपूर्वा एक बेस्ट फ्रेंड की तरह मेरे साथ रहे। वह मेरे साथ एक चट्टान की तरह खड़े रहे। हालांकि, मैं किसी प्रपोजल के बारे में नहीं सोच रही थी, लेकिन मेरे मन में एक बात थी कि अपूर्वा ठीक वैसे हैं, जैसे लड़के से मैं शादी करना चाहती थी।’

 

 

अपूर्वा के साथ शादी की प्लानिंग के बारे में दिव्या ने खुलासा किया कि वह अगले साल शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा, “हमने अभी कोई तारीख तय नहीं की है, लेकिन शादी अगले साल होगी। मेरे जीवन में सब कुछ अनियोजित हुआ है। अभी के लिए, मैं सिर्फ उसके साथ अपने जीवन का आनंद लेना चाहती हूं।”

Content Writer

suman prajapati