ब्रेकअप के बाद वरुण सूद के चरित्र पर उंगली उठाने वालों पर बरसीं दिव्या,बोलीं-''खबरदार किसी ने उसके कैरेक्टर पर सवाल उठाने की कोशिश की तो''

3/8/2022 10:07:02 AM

मुंबई: इस बात में कोई दोराहा नहीं है कि रिश्ते बेहद ही नाजुक होते हैं। रिश्तों को बेहद ही  संजीदगी से संभालकर रखना पड़ता है, लेकिन कई बार लाख कोशिशों के बावजूद ये बिखरकर टूट ही जाते हैं। वहीं अक्सर देखा जाता है कि ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे पर कई तरह के इल्जाम लगाते हैं और रिश्ता खत्म होने का दोष भी सामने वाले के मत्थे मढ़ देते हैं। इसके अलावा जितना दर्दनाक रिश्ते का खत्म होना होता है, उससे कहीं ज्यादा यह मायने रखता है कि वो किस नोट पर एंड हुआ है।

PunjabKesari

बी-टाउन में अब तक कई स्टार्स कपल्स का ब्रेकअप हुआ। जहां कुछ स्टार्स ने ब्रेकअब के बाद एक-दूसरे पर कई तरफ के इल्जाम लगाए। वहीं कुछ ऐसे कपल्स भी देखने को मिले जिन्होंने ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती रखी। हाल ही में टेलीवर्ड के क्यूट कपल का ब्रेकअप हुआ है, जिसने हर किसी को बड़ा झटका दे दिया। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की, जिन्होंने अपनी राहें अलग कर ली है। 

PunjabKesari

दोनों एक-दूसरे से शादी बात को लेकर भी फैंस के सामने अपना पक्ष रख चुके थे। लेकिन दिव्या के एक ब्रेकअप पोस्ट ने हर किसी को शॉक कर दिया। वहीं ब्रेकअप के बाद  से सोशल मीडिया पर लगातार फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। कई फैंस का तो ऐसा भी कहना है कि वरुण सूद ने दिव्या को चीट किया इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ। वरुण के कैरेक्टर पर लिखीं गईं इन बातों को पढ़ दिव्या आग बबूला हो गईं। 

PunjabKesari

दिव्या ने ट्विटर पर वरुण का बचाव करते हुए कहा- 'खबरदार जो किसी ने वरुण के कैरेक्टर पर सवाल उठाने की कोशिश की तो... हमेशा अलगाव किसी के चरित्र की वजह से हो ऐसा जरूरी नहीं है। वो एक ईमानदार इंसान हैं। ये मेरा खुद का डिसीजन है कि मैं अकेले रहना चाहती हूं।  किसी को भी हक नहीं है कि वो कुछ भी गलत लिखे। जीवन में ऐसे निर्णय लेने के लिए काफी ज्यादा मजबूती चाहिए होती है।कभी भी ये आसान नहीं होता।'

PunjabKesari

दरअसल, वरुण सूद की रिलेशनशिप हिस्ट्री काफी अच्छी नहीं रही है। वरुण की एक्स गर्लफ्रेंड बेनफ्शा सूनावाला ने भी वरुण पर चीट करने का आरोप लगाया था। बेनफ्शा मौजूदा समय में दिव्या के एक्स बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा को डेट कर रही हैं।  वरुण ने भी इस बारे में एडमिट किया था कि उनकी ही वजह से बेनफ्शा संग रिश्ते खराब हुए थे। ऐसे में लोगों ने धारणा बना ली कि इस बार भी वरुण ने ही दिव्या को धोखा दिया है।

PunjabKesari

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद पिछले 4 साल से रिलेशनशिप में थे। बिग बॉस ओटीटी में दिव्या की हौसलाफजाई करने वरुण भी आए हुए थे। दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग को लोगों से ढेर सारा प्यार मिला। 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News