एक्स बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा के साथ दिव्या अग्रवाल ने शेयर की तस्वीर, बोलीं- ''कोई पछतावा नहीं, प्यार करना सीख रही हूं''

7/24/2022 12:24:21 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल शो 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर बनीं थी। लेकिन एक्ट्रेस को असली पहचान 'स्प्लिट्सविला सीजन 10' से मिली थी। इस शो में कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में स्टंट करते हैं। अब दिव्या ने शो की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बाकी कंटेस्टेंट्स के अलावा दिव्या के एक्स बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
दिव्या ने 6 तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में दिव्या रणविजय सिंघा के साथ सेल्फी ले रही है। दूसरी तस्वीर में मोहित हीरानंदानी के साथ है। तीसरी तस्वीर में बस के अंदर सभी कंटेस्टेंट्स पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। चौथी तस्वीर में एक्ट्रेस आकाश चौधरी के साथ नजर आ रही हैं। पांचवीं में अपनी गर्लगैंग के साथ और छठवीं तस्वीर में प्रियांक शर्मा के साथ स्वीमिंग पूल में इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा- 'स्प्लिट्सविला फोटो डंप। स्प्लिट्सविला को पांच साल हुए। क्या शानदार सफर था। हम बेवकूफ थे। जवान थे। बहुत ज्यादा जंगली थे। यह जादू सबने महसूस किया और इस जगह को आज भी वह दिलों में रखे हुए हैं। कोई पछतावा नहीं। सिर्फ प्यार करना सीख रही हूं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

बता दें दिव्या अग्रवाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस पहले प्रियांक शर्मा को डेट कर रही थी। प्रियांक शर्मा से ब्रेकअप के बाद 'बिग बॉस 11' के दौरान एक्ट्रेस ने वरुण सूद को डेट करना शुरू कर दिया। कुछ साल डेट करने के बाद दिव्या ने वरुण सूद से भी ब्रेकअप कर लिया। इसके पीछे की वजह बताते हुए दिव्या ने कहा कि वह वरुण से इसलिए अलग हुईं क्योंकि एक्टर के साथ उनका फ्यूचर नहीं था।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News