हिजाब विवाद पर दिव्या अग्रवाल ने पोस्ट शेयर कर किया घूंघट और बुर्के का सपोर्ट, बिन कहे भी बहुत कुछ कह गई ये तस्वीर

2/11/2022 11:28:45 AM

मुंबई. कर्नाटक से शुरू हुआ हिजाब विवाद बढ़ता ही जा रहा है। स्टार्स भी इस पर अपनी राय रख रहे हैं। हेमा मालिनी, जावेद अख्तर, कंगना कनौत और शबाना आजमी के बाद अब दिव्या अग्रवाल ने इसे लेकर पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari
बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने भी ट्विटर पर एक Illustrated तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक तरफ महिला को सिर पर साड़ी रखे दिखाया गया है। वहीं चेहरे के दूसरे हिस्से पर महिला को हिजाब में दिखाया गया है। दिव्या की इस तस्वीर का मतलब है महिला का लिबास कुछ भी हो, वो हर चीज में सुंदर दिखती है। साड़ी हो या बुर्का महिलाएं हर लिबास में आसमान की ऊंचाइयों को छू रही हैं और हमें उनका सम्मान करना चाहिए। 

PunjabKesari
बता दें मामला कर्नाटक के उडुपी के एक कॉलेज का है, जहां पर जनवरी महीने में कुछ छात्राएं जब हिजाब पहनकर कॉलेज आईं, तो उन्हें कक्षा में प्रवेश नहीं करने दिया गया। इसी वजह से एक छात्रा ने कर्नाटक हाईकोर्ट में याचिका दायर करते हुए हिजाब पहनकर कक्षा में जाने की अनुमति मांगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर कर्नाटक के एक कॉलेज का वीडियो भी सामने आया। इस वीडियो में एक लड़की कॉलेज मे हिजाब पहनकर आती है तो वहां पर कुछ लड़के जय श्री राम के नारे लगाने लगते हैं। वहीं, लड़की भी सामने से अल्ला हो अकबर में जवाब देती है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News