नथ.. कलीरे...ओरेंज लहंगा...हुस्न की मल्लिका बन दिव्या अग्रवाल ने मंगेतर संग करवाया प्री-वेडिंग शूट, प्यार की बाहों में लिपटी दिखीं एक्ट्रेस

2/17/2024 4:13:54 PM


मुंबई: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।  दिव्या अग्रवाल 20 फरवरी को दुल्हनिया बनेंगी।  20 फरवरी कोदिव्या अग्रवाल  मंगेतर अपूर्व पडगांवकर के साथ सात फेरे लेंगी। शादी से चंद दिन पहले एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है।


लुक की बात करें तो दिव्या ऑरेंज कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ फुल बाजू वाली चोली पेयर की थी। उन्होंने अपने लुक को इयररिंग्स, नथ, कलीरे और अंगूठियों से स्टाइल किया था।

सॉफ्ट कर्ल हेयर और लाइट मेकअप में दिव्या की खूबसूरत निखरकर आ रही थी। वहीं अपूर्व रेड कलर के कुर्ता-पायजामा में जच रहे थे।

तस्वीरों में दिव्या और अपूर्व एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। अपूर्व की बाहों में खोने से लेकर सीढ़ियों पर मस्ती करने कपल गोल्स देने तक दिव्या ने इस शूट को ग्लैमरस बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

प्रेग्नेंसी की खबरों ने बटोरी सुर्खियां

दिव्या अग्रवाल ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन विश करते हुए अपूर्व के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की थीं जिसके बाद उनके प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हो गए। तस्वीर देख लोगों ने अनुमान लगाया कि शायद दिव्या प्रेग्नेंट हैं। प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें देख भी फैंस को लग रहा है कि दिव्या मां बनने वाली हैं। 


साल 2022 में दिव्या और अपूर्व की फिर से नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने दिसंबर 2022 में ही सगाई कर ली थी।

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma