कोरोना से जंग हारे स्प्लिट्सविला 10 फेम दिव्या अग्रवाल के पिता, बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने यूं दी एक्ट्रेस के पापा को श्रद्धांजलि

10/28/2020 3:54:44 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 10 और ऐस ऑफ स्पेस फेम दिव्या अग्रवाल  के पिता संजय अग्रवाल का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी।  दिव्या के पिता संजय अग्रवाल को कोरोनो वायरस संक्रमित होने के बाद एक सप्ताह पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  हालांकि, दुर्भाग्य से उनके पिता का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया।

इस समय एक्ट्रेस का परिवार काफी कठिन समय से गुजर रहा है। दिव्या ने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर कर एक इमोशन मैसेज लिखा। दिव्या अग्रवाल ने कैप्शन दिया- 'आप हमेशा मेरे साथ हैं। आई लव यू पापा।'  

बाॅयफ्रेंड  वरुण सूद ने भी एक्ट्रेस के पिता को दी श्रद्धांजलि 

दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने भी एक्ट्रेस के पिता को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने दिव्या द्वारा शेयर की तस्वीर को इंस्टा पर शेयर किया। इसके साथ वरुण ने सेम कैप्शन दिया। 

बता दें कि दिव्या अपने माता-पिता और भाई के साथ वायरस के शिकार होने के कारण काफी कठिन समय से गुजर रही थीं। दिव्या अग्रवाल के भाई और उनकी मां ने ठीक होने के संकेत दिए थे। जबकि उनके पिता एक हार्ट पेशेंट थे और कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में उन्होंने दम तोड़ दिया। 

Smita Sharma