Pics: बांधनी साड़ी..चूड़ियां...माथे पर बिंदी...दिव्या अग्रवाल ने शादी के बाद पति संग मनाया पहला ''गुड़ी पड़वा''

4/9/2024 4:55:16 PM

मुंबई: 'बिग बॉस ओटीटी' विनर और एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने 20 फरवरी 2024 अपूर्व पडगांवकर संग शादी रचाई। तब से वह अपने पति के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस ने पति संग अपना पहला  'गुड़ी पड़वा' (नव वर्ष) मनाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

 

 

तस्वीरों में एक्ट्रेस साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं। इस खास मौके पर दिव्या ने व्हाइट कलर की बांधनी साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने कॉन्ट्रास्टिंग ब्लाउज और चूड़ियां पेयर की थीं। खुले बाल, मिनिमल मेकअप और एक बिंदी लगाए न्यूली मैरिड दिव्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

 

अपनी तस्वीरों की इस सीरीज में उन्होंने गुड़ी पड़वा के लिए बनाए गए महाराष्ट्रीयन व्यंजनों की एक झलक भी दी। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, 'पहला गुड़ी पड़वा'।

 

गुड़ी पड़वा के बारे में बात करें तो यह मुख्य रूप से महाराष्ट्र में मनाया जाता है, जो हिंदू चंद्र-सौर कैलेंडर के अनुसार नया साल है। यह त्योहार वसंत की शुरुआत और नई शुरुआत का प्रतीक है। इस त्योहार में घरों को रंगोली, आम के पत्तों और प्रतिष्ठित गुड़ी झंडे से सजाया जाता है। इस दिन परिवार पारंपरिक मिठाइयां और खुशी के उत्सव साझा करने के लिए एक साथ आते हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma